Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के 11 साल बाद शिल्पा के पति ने खोला राज,पत्नी का था जीजा से अफेयर

शादी के 11 साल बाद शिल्पा के पति ने खोला राज,पत्नी का था जीजा से अफेयर

फ़िल्मी जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के प्यार में पड़ गयी और उन्होंने साल 20 09 में  उनसे शादी की ! लेकिन आपको बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी से दूसरी शादी है !  इससे पहले वह अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे चुके हैं। अब खबर है कि राज ने अपनी पहली पत्नी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर तलाक के 11 साल बाद उन्होंने यह खुलासे क्यों किए !

शिल्पा शेट्टी से साल 2009 में कई थी शादी

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने साल 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी की थी। शादी करने से पहले वह पहली पत्नी कविता कुंद्रा को तलाक दे चुके थे। अब आपको बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। राज ने तलाक के लगभग 11 साल बाद खुलासा करते हुए कहा कि तलाक के लिए उनकी पहली पत्नी कविता जिम्मेदार है।

 

उन्होंने कहा कि कविता ने शिल्पा शेट्टी पर बेवजह के आ रोप लगाए थे। दूसरी तरफ झूठी खबर के लिए कविता ने अखबार को करोड़ों रुपए दिए थे। राज ने यह बातें पिंकविला से बात करते हुए कहीं। आगे बातचीत में राज कुंद्रा ने कहा कि उनकी मां ने कविता को मेरे जीजा के साथ कई बार रंगे हाथों पकड़ा था। राज कुंद्रा के अनुसार ‘हम एक ही घर में हमारे मां और पिता के साथ रहते थे।’

पिंकविला से अपनी बातचीत में राज ने बताया कि “मेरी बहन और उनके पति भारत से बाहर चले गए थे। वह ब्रिटेन सेटल होना चाहते थे। कविता मेरे जीजा जी के बेहद करीब आ गई थीं। वह दोनों साथ काफी वक्त बिताते खासकर जब मैं बाहर बिजनेस ट्रिप के लिए जाता था।” बतौर राज “मेरे कई परिवार के सदस्यों के अलावा मेरे ड्राइवर को भी दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं लग रहा था। लेकिन मैंने अपनी एक्स वाइफ को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया। मैंने सब कुछ किया जो मैं उस समय कर सकता था।”

बहन ने रोते हुए करा था फोन

पिंकविला से बातचीत को आगे बढ़ाते हुए राज कहते हैं, “मेरी एक्स वाइफ और एक्स जीजा जी वंशी एक साथ काम करते और एक साथ एक कमरे में बैठते। मेरी बहन और जीजा वापस भारत आ गए थे। इस दौरान मेरी बहन पेट से थीं।” राज कुंद्रा आगे कहते हैं, “एक दिन मुझे मेरी बहन ने रोते हुए फ़ोन किया। उसने फ़ोन पर बताया कि उन्हें अपने पति के कपबोर्ड से दूसरा फोन मिला जिसमें यूके के नंबर से मैसेज आया हुआ था। इस मैसेज में वह दोनों एक दूसरे के साथ बिताए वक्त और फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे थे, जिसे मैं बताना नहीं चाहता।”

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *