free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शार्क टैंक’की जज नमिता थापर ने खोला राज बोली-अमिताभ बच्चन ने मेरी लाइफ ही खत्म कर दी

शार्क टैंक’की जज नमिता थापर ने खोला राज बोली-अमिताभ बच्चन ने मेरी लाइफ ही खत्म कर दी

दोस्तों आजकल सोशल मिडिया पर फेमस शो शार्क टैंक इंडिया’ के काफी चर्चे हो रहे है .जहा इस शो को देख देख कर दर्शक नये नये बिजनेस आईडियाज के बारे में सोच रहे है .वही इन दिनों इस शो के विडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहे है .यही नही इस शो के ऊपर बहुत से मीम्स भी बनाये गये है . जैसा कि सभी को मालूम कोई भी नई फिल्म हो या नई बुक हो या नया शो उनकी प्रमोशन के लिए सभी द कपिल शर्मा शो में शिरकत जरुर करते है .कुछ समय पहले ही ‘शार्क टैंक इंडिया’ के सभी जज द कपिल शर्मा शो पर मेहमान बनकर गये जंहा सब खूब मस्ती करते हुए नज़र आये . इस दौरान अमिताभ बच्चन को लेकर शार्क टैंक की जज नमिता थापर ने बताया इतना बड़ा राज यदि आप भी जानना चाहते हो तो लेख को अंत तक पढ़े .

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे ‘शार्क टैंक’ के जज

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे सभी ‘शार्क टैंक’ जजेज ने अपनी-अपनी कहानी सुनाई। सोशल मीडिया पर हाल ही में शो का एक बिना सेंसर वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कई अनसुनी बातें सुनने को मिलीं। शो में कपिल शर्मा ने एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की को-फाउंडर नमिता थापर से अमिताभ बच्चन के लिए उनके प्यार के बारे में पूछा। कपिल ने कहा, ‘आप बच्चन साहब की फैन हैं, जब उन्होंने आपकी दौलत देखी, वो आपके फैन हो गए होंगे?’

मेरी पूरी लाइफ ही खत्म कर दी

इसके जवाब में नमिता ने हंसते हुए कहा, ‘बच्चन साहब ने तो मेरी पूरी लाइफ ही खत्म कर दी है। उनके बाद कोई दूसरा पसंद ही नहीं आया।’ शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर विनीता सिंह ने कहा कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ में अनुपम ‘करीब-करीब’ अमिताभ बच्चन जैसे ही लगते हैं। उन्होंने कहा, ‘वो नेचुरल है, आपको नहीं लगता।’ विनीता की इस बात के बाद कपिल ने भी गौर किया कि शो में अनुपम, अमिताभ की तरह ही बैठे हैं।

अनुपम की अमिताभ बच्चन से तुलना

कपिल कहते हैं कि अनुपम बैठे भी है उस तरह जैसे अमिताभ अपनी फिल्म अग्निपथ में बैठे थे। वहीं, अमन जिन्हें शार्क टैंक इंडिया पर कई बॉलीवुड स्टार्स की मिमिक्री करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने एक्सेप्ट किया कि वह बहुत अधिक फिल्में नहीं देखते। उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल 20-25 फिल्में देखी होंगी लेकिन उन्होंने उन्हें कम से कम 20-25 बार देखा है और डॉयलॉग्स को याद कर लेते हैं।

काफी पसंद किया गया शो

उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ का एक हिट डायलॉग भी सुनाया, जिसे परेश रावल पर फिल्माया गया था। मालूम हो कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ एक ऐसा शो है जहां नए उभरते उद्यमी अपने व्यवसायों को शार्क के सामने पेश करते हैं और अपने निवेश की तलाश करते हैं। इस शो ने भारत में बड़ी लोकप्रियता हासिल की। पहला सीजन इस महीने की शुरुआत में खत्म हुआ था।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.