free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी करती थी वैश्या का काम,बॉलीवुड में आकर चमक गयी किस्मत

कभी करती थी वैश्या का काम,बॉलीवुड में आकर चमक गयी किस्मत

मित्रों बॉलीवुड जगत में कई ऐसी अजीब बाते होती है, जो कि आये दिन हम लोगों को सोशल मीडिया के जरिये सुनने को मिलती रहती है, हालांकि बॉलीवुड में जो भी कुछ होता है, उसका सामाजिक तौर पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है, पर आज हम जिस सख्‍श के संबंध में बताने वाले है, वह मजबूरी में 17 वर्ष की आयु से ही कुछ ऐसा काम करने लगी थी, जो समाज की नजरों में बहुत ही गलत माना जाता है। आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है, जिनका पूरा जीवन काफी संघर्षो भरा रहा है।

दरअसल हम जिस अभिनेत्री की बात करने वाले है, वह फिल्‍म जगत में अपना बहुत ही अहम रोल अदा करने में माहिर है। बता कि हम बात कर रहे है, शगुफ्ता रफीक की, जो कि एक लेखिका है, इनकी जिन्दगी की कहानी प्रेरणा दायक है, इन्होने बताया की मैं अपने ज़माने के प्रसिद्ध अभिनेत्री और निर्देशक बृज सदाना की पत्नी कमल सदाना यानी सईदा खान की बेटी हूँ। इन्‍होंने यह भी बताया कि हमे पैदा  करके छोड़ दिया गया था,मै झोपड़ पट्टी में पली बड़ी हुई हूं, शगुफ़्ता ने आगे बताया कि जब वो 12 वर्ष की थीं तभी से उन्होंने पार्टियों में नाचना शुरू कर दिया था,और वेश्या की  भांति कई पार्टियों में नाचती रही, इन्होने बताया की मै दुबई बार डांसर बन कर गयी थी,वहाँ बार डान्सर को 10 गुना अधिक पैसे मिलते थे,पर वंहा की सजा के बारे  सुन कर मै डर गयी ओर मै वापस   लौट आयी।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि शगुफ्ता रफीक ने स्वयं बताया की उनकी जिन्दगी दुखो से भरी रही है, उन्होंने कई ऐसे दुखो से सामना किया है, जिसे देख लोग डर जाते है, ये पर्दे के पीछे काम करने वाली वो महिला हैं, जिनके संबंध में बहुत कम लोग ही जानते होगें। आपकों बता दें कि सुपरहिट फ़िल्म आशिक़ी-2 की लेखिका शगुफ्ता रफीक ने एक बार इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो केवल साढ़े सत्रह वर्ष की थीं तभी वह वेश्या बन गयी थीं। एक अजनबी के साथ अपनी वर्जीनिटी खोना बहुत ही दर्दनाक होता है। इन्होने बताया कि वह 17 वर्ष से लेकर 27 वर्ष तक वेश्या रहीं। वहीं आगर बात इनके फिल्मी करियर की करें तो शगुफ्ता के अनुसार महेश भट्ट ने उन्हें लिखने का मौका दिया। आवारापन,राज 2,राज 3,जिस्म 2,मर्डर 2 और आशिकी 2 जैसी फिल्मों के लिए उन्होंने लिखा। महेश भट्ट को शगुफ्ता अपने जुड़वां भाई के तौर पर देखती हैं। उनका कहना है कि उन दोनों की जन्मतिथि एक ही है। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *