free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / यूपी के होटल में 10 लड़को के साथ 8 लड़कियां मना रही थी रंरालियाँ, पुलिस ने छापा मारा तो शर्म से झुक गयी नज़रें

यूपी के होटल में 10 लड़को के साथ 8 लड़कियां मना रही थी रंरालियाँ, पुलिस ने छापा मारा तो शर्म से झुक गयी नज़रें

दोस्तों हमारे आसपास क्या चल रहा है कई बार हमे  पता ही नही चलता .लोगो की सुविधाओ के लिए बनाई की जगहों का किस तरह इस्तेमाल होता वंहा कैसे -कैसे धंधे किये जाते है सभी इस बात से अनजान होते है .लेकिन जब बाद में ऐसी बातो से पर्दा उठता है तो सब आश्चर्यचकित हो जाते है . आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है दरअसल ये मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है  .खबर के मुताबिक पुलिस ने होटल में चल रहे गोरखधंदे का कर दिया है पर्दा फाश .जिसके बाद होटल के मालिक हो हिरासत में लिया गया है  उनसे पूछताछ और आगे की  कार्यवाही की जा  रही है .पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर नगर के एक होटल में सेक्स रैकेट चलने की खबर पर एसडीएम व अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने होटल में 10 युवक व 8 युवतियां को पकड़ लिया। होटल की संचालिका को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन सभी के खिलाफ अनैतिक क्रियाकलाप अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जमानत दे दी गई। इस बीच प्रशासन ने होटल के कागजात आदि की जांच शुरू करा दी है। होटल दोबारा संचालित न होने पाए, इसके लिए प्रशासन ने जरूरी इंतजाम शुरू कर दिए हैं। नगर के इल्तिफातगंज मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के बाद स्थित एक होटल पर बुधवार दिन में एसडीएम सदर पवन कुमार जायसवाल, तहसीलदार जेपी यादव व अकबरपुर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष गौड़ ने दलबल के साथ छापा मारा। यहां सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर मिली थी। होटल की घेराबंदी कर छापा मारा तो वहां अलग अलग कमरों से कुल 10 युवक व 8 युवतियों को पकड़ लिया गया।

उनके पास वहां रुकने का कोई कारण मौजूद नहीं था। होटल की संचालिका को भी पुलिस ने पकड़ लिया। इन सभी को अकबरपुर कोतवाली ले आया गया।वहां संचालिका के अलावा 18 युवक युवतियों के विरुद्ध अनैतिक क्रियाकलाप अधिनियम में केस दर्ज कर लिया गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इसी होटल में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर सामने आई थी।

 

तब पुलिस ने जरूरी हिदायत देकर छोड़ दिया था। अब बुधवार को छापे के दौरान बड़े पैमाने पर अनैतिक कार्य कराए जाने की पुष्टि हुई। पुलिस ने अब इस होटल का संचालन न होने देने के लिए जरूरी इंतजाम शुरू कर दी है।

विभिन्न प्रावधानों की तलाश के साथ ही होटल के कागजात व भूमि आदि की जांच कराने का निर्णय हुआ है। इनमें से कोई भी गड़बड़ी पाए जाने पर होटल का संचालन आगे नहीं होने दिया जाएगा।

खबर यह भी है कि यदि कोई बड़ी गड़बड़ी मिलती है तो होटल पर बुलडोजर भी चलाया जा सकता है। एएसपी संजय कुमार राय ने बताया कि फिलहाल जो प्राविधान हैं, उनके अनुसार कार्रवाई कर दी गई है। अन्य संभावना पर विचार किया जा रहा है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.