Breaking News
Home / बॉलीवुड / नाक कटवा कर बोली सारा, सॉरी अम्मी अब्बू मैंने आपकी…

नाक कटवा कर बोली सारा, सॉरी अम्मी अब्बू मैंने आपकी…

दोस्तों आप लोग तो गुस्से के बारे में बहुत अच्छे से वाकिफ होंगे दोस्तों हम लोगों को जब गुस्सा आता  है तो हम लोग कुछ भी कर सकते हैं और अपने आप को कितनी प्रकार की चोट भी पहुंचा सकते हैं गुस्से में तो अपने हाथ या पैर काट सकते हैं और बहुत  लोग तो आपनी नस भी काट लेते है गुस्सा आपकी सेहत के साथ-साथ आपके रिश्तों के लिए भी बुरा है।  कुछ ऐसा आज सारा ने भी किया है जोकि अपने गुस्सा पर कन्ट्रोल न कर सकी और अपने आप को पहुंचा  लिया चो ट ! तनाव में रहने वालों को आसानी से गुस्सा आ जाता है।  यदि आप आज अपने गुस्से को नियंत्रित करना चाहते हैं  !और आइए हम आपको बताते है कि  सारा ने क्या किया है !

सारा को नाक पर लगी चो’ट

इस वीडियो को खुद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देखकर तुरंत फैंस को जोमैटो (ZOMATO) वाली वो घट’ना याद आ गई जिसमें एक लड़की ने दावा किया था कि खाना डिलीवरी करने वाले लड़के ने उनकी नाक पर पं’च मार दिया था. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने सारा (Sara Ali Khan) को देखकर इस बारे में लिखा

फैंस को आई जो’मैटो की याद

एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘जोमैटो की याद आ गई.’ हालांकि आपको बता दें कि यहां पर मा’मला वैसा नहीं है. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) नॉक-नॉक वाला गेम खेलकर अपनी चो’टिल नाक दिखा रही हैं. इससे दो अंदाजे लगाए जा सकते हैं कि या तो सा’रा (Sara Ali Khan) को ये चोट खेल-खेल में लगी है या फिर दरवाजे से उन्हें ये चो’ट लगी है. हालां’कि वास्तव में उन्होंने चो’ट लगने की वज’ह नहीं बताई है.

सॉरी अब्बा, नाक का’ट ली मैंने

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सॉरी अम्मा-अब्बा लग गई. नाक का’ट दी मैंने.’ सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. कुछ ही मिनटों में इसे लाखों बार देखा जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में जहां कुछ फैंस मजे ले रहे हैं वहीं त’माम ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की फि’क्र हो रही हैं. हालांकि चो’ट ज्यादा नहीं है इसलिए फि’क्र की बात नहीं है.

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *