free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / साउथ इंडस्ट्री के आगे क्यूँ नही टिक पाती बॉलिवुद की फ़िल्में, संजय दत्त ने किया खुलासा

साउथ इंडस्ट्री के आगे क्यूँ नही टिक पाती बॉलिवुद की फ़िल्में, संजय दत्त ने किया खुलासा

दोस्तों इन दिनों हर तरफ ‘KGF-2’ के ही चर्चे हो रहे है .रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने  अपने जलवे दिखाना शुरू कर दिया था . फिल्म ने 4 दिनों में ही करीब 552 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है . इसकी जानकारी ट्रेड एनलिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट करके दी है .इस फिल्म का हर शो हाउसफुल जा रहा है . ‘KGF-2 में यश के साथ -साथ संजय दत्त भी अहम किरदार में नज़र आ रहे है .इस फिल्म में संजय दत्त का बहुत ही अलग लुक है जो दर्शको को बहुत ही पसंद आ रहा है और आकर्षित कर रहा है .

एक खास बातचीत में संजय दत्त ने अपने अनोखे अंदाज में ‘केजीएफ 2’ में काम करने के सफर पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने साउथ फिल्मों और हिंदी फिल्मों के बीच क्रिएटिविटी के अंतर के बारे में भी बात की. जब संजय दत्त से पूछा गया कि क्या एक्शन से भरपूर इन बड़ी टिकट वाली फिल्मों के कारण ही साउथ इंडस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल कर रही है? इस पर एक्टर ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हीरोइज्म को भूल गई है, जबकि साइट इंडस्ट्री नहीं भूली.

‘हम UP-बिहार के दर्शकों को क्यों भूल गए?’


संजय दत्त  ने कहा, “मुझे लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हीरोइज्म या साहस को भूलती जा रही है, जबकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री इस बात को नहीं भूली. मेरा मतलब ये नहीं कि स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्में या रोम-कॉम खराब हैं, लेकिन हम UP, बिहार, झारखंड, राजस्थान के अपने दर्शकों को क्यों भूल गए हैं, जो एक बड़ा वर्ग बनाते हैं. मुझे उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह चलन वापस आएगा. कॉरपोरेटाइजेशन अच्छा है, लेकिन इससे फिल्मों में हमारे टेस्ट में कोई रुकावट नहीं आनी चाहिए.”

फिल्म के सभी शो जा रहे हाउसफुल, हो रही अच्छी कमाई


‘केजीएफः चैप्टर-2’ 14 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों की 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. पहले दिन इसके 50,000 से ज्यादा शो दिखाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं, जिस कारण फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म में संजय दत्त के साथ रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन अहम रोल में हैं. इस फिल्म ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नया बेंचमार्क स्थापित किया है, जिसे उत्तर के लोगों से सराहना मिल रही है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.