free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रणबीर-आलिया को संजय दत्त ने दिए शादी के टिप्स बोले “जल्दी बच्चे पैदा करो और मस्त रहो”

रणबीर-आलिया को संजय दत्त ने दिए शादी के टिप्स बोले “जल्दी बच्चे पैदा करो और मस्त रहो”

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम  है कि 14 अप्रैल 2022  को बॉलीवुड स्टार किड रणवीर सिंह और आल्या भट्ट शादी के बंधन में  बंध चुके है .इन दोनों सितारों की शादी में बहुत से बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुये और सभी काफी एन्जॉय करते हुए नज़र आये .दोनों सितारों की शादी की खबर से उनके फैन्स बेहद खुश है .इस खबर के बाद  से सोशल मिडिया पर मुबारकबाद की बरसात होने लगी . इसी के साथ ही इन दिनों बॉलीवुड के फेमस  अभिनेता संजय दत्त का बयान आया है .जिसमे वह नये नवेले जोड़े को सुखी वैवाहिक जीवन’ के टिप्स देते हुए नज़र आ रहे है .इस मामले  से जुडी पूरी खबर को जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

 

रिपोर्ट के अनुसार जब कुछ समय पहले  संजय दत्त से रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछा गया था  तो उन्होंने हैरानी से पहले पूछा- क्या वो शादी कर रहे  है? इसके बाद उन्होंने कहा, “अगर वो शादी कर रहे  है तो मैं उनके  लिए बहुत खुश हूँ। आलिया सच में मेरे सामने पैदा हुई और मेरे सामने बड़ी हुई है। शादी एक कमिटमेंट हैं जिसे वो एक दूसरे के लिए कर रहे हैं। उन्हें उस पर टिके रहना होगा, एक दूसरे का हाथ पकड़े रहना होगा और सुख, शांति और वैभव की ओर आगे बढ़ना होगा। बच्चे जल्दी पैदा करना रणबीर और मस्त रहना।केजीएफ-2 के प्रमोशन में जुटे संजय दत्त से जब कहा गया कि वो रणबीर-आलिया को सलाह दें कि शादी के बाद आने वाली परेशानियों से कैसे निपटा जाता है तो इस पर संजय दत्त ने कहा,

“ये दोनों की तरफ से समझौता करने की बात है। कई मुश्किल रास्ते आएँगे-जाएँगे। लेकिन किसी एक को झुकना होगा। मैं उन्हें सिर्फ इस स्थिति से अच्छे से निपटने और उसी रिश्ते में रहकर परिस्थिति के हिसाब से झुकने की सलाह दूँगा, क्योंकि जीवन के हर मोड़ पर उन्हें ये बात याद रखना होगा कि उन्होंने एक-दूसरे से जो कमिटमेंट किया था वह बेहद जरूरी है। और यही आगे बढ़ने की चाबी भी है।”

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे – ये बात लंबे समय से मीडिया में थी। अब जाकर इन  दोनों स्टार किड ने   शादी की  हैं.लेकिन जब कुछ समय पहले  इस विषय पर पुष्टि करने की कोशिश की गई तो कहीं से कोई साफ जवाब नहीं आया।  जब नीतू कपूर से रणबीर और आलिया की शादी की खबरों पर सवाल किया गया था तो उन्होंने हँस के बात को टाल दिया था।संजय दत्त की बात करें तो उन्होंने इस समय कन्नड़ फिल्म जगत में  केजीएफ-2 डेब्यू किया  हैं। उन्हीं की बायोपिक ‘संजू’ में रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था जिसे देख संजय दत्त तो उनसे खुश थे ही, साथ में अन्य फिल्म आलोचकों ने भी रणबीर को उनकी एक्टिंग के लिए सराहा था।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.