free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर भड़की साइना नेहवाल,तो सिद्धार्थ ने उनके लिए की गंदी बात

मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर भड़की साइना नेहवाल,तो सिद्धार्थ ने उनके लिए की गंदी बात

दोस्तों जैसा कि सभी को पता है पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा सम्बन्धी मामला बड़ा गरमा  गया है . ये मामला सोशल मिडिया पर बड़ी सुर्खियों में है .इस मामले को लेकर सभी अपनी -अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है .सुरक्षा को लेकर इतनी बड़ी लापरवाही होने की वजह से हर राज्य के मंत्री भी ट्वीट कर रहे है .ऐसे में साइना नेहवाल को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर लापरवाही पसंद नही आई .और उन्होंने ट्वीट के जरिये अपने विचार रखे . साइना नेहवाल के ट्वीट पर अभिनेता सिद्धार्थ ने ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से लोग उनसे काफू नाराज नज़र आ रहे है .

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा सेंध मामले में भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल ने भी प्रतिक्रिया दी थी। साइना नेहवाल के ट्वीट पर तमिल अभिनेता सिद्धार्थ ने भी कमेंट किया। सिद्धार्थ ने #Rihanna के साथ ट्वीट किया कि दुनिया का ‘…’ चैंपियन…भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है।

यूजर्स ने लिखा कि सिद्धार्थ ने साइना पर गलत कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा कि किसी के लिए ऐसी भाषा विशेष रूप से उसके लिए जिसने देश को गौरवान्वित किया है। क्या यह सब पैसे कमाने के लिए हैं? अभिनेता के तौर पर तुम्हारा पतन तो पहले ही हो चुका है, अब इंसानियत भी खो दी है क्या?

बता दें कि साइना नेहवाल ने ट्वीट किया था कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जो हुआ है वह गलत है। साइना ने ट्वीट करते हुए कहा कि “कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है, मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *