free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शूटिंग के दौरान डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी थी “दिया और बाती की संध्या बींदणी, फिर रचाई शादी…

शूटिंग के दौरान डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी थी “दिया और बाती की संध्या बींदणी, फिर रचाई शादी…

दोस्तों टीवी पर प्रसारित होने वाला फेमस  सीरियल दिया और बाती से घर -घर में मशहूर संध्या बीदणी उर्फ़ दीपिका सिंह को दर्शको ने काफी पसंद किया .संध्या बीदणी ने अपने अभिनय से दर्शको का दिल जीत लिया .देखते ही देखते इस सीरियल और संध्या बिन्द्नी ने अच्छी खासी पोपुलैरिटी हासिल की . वैसे तो इस सीरियल में बहुत से कलाकार थे जिनका अभिनय कमाल का था जिनको उतना ही दर्शको का प्यार मिला जितना संध्या राठी के किरदार को मिला था .

इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता था. दीपिका इस शो में संध्या बींदणी के किरदार में नज़र आती थी. संध्या बिंदनी का किरदार काफी सुशील बहू और एक सुशील ग्रहणी के रूप में दिखाया गया था. आपको बता दें सीरियल के दौरान ही दीपीका शादी के बंधन में बंध गई थी.आपकी जानकारी के लिए बतादे दीपिका ने लव मैरिज की थी. तो चलिए जानते हैं कौन है दीपिका के ज़िन्दगी का खास रिश्ता.

आपको बता दे दीपिका सिंह ने शो के डायरेक्टर रोहित से ही शादी की है शो के दौरान दीपिका का दिल डायरेक्टर रोहित पर आ गया था. दीपिका रोहित पर पूरी तरह फिदा हो चुकी थी.लेकिन दीपिका और रोहित काफी पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. लेकिन कब उनकी ये जान पहचान मोहब्ब्त में बदल गई पताही नहीं चला.

शो के बीच में ही वर्ष 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी से पहले दोनों के एक दूसरे को काफी टाइम तक डेट किया. दोनों नहीं चाहते थे कि शादी से पहले उनके रिश्ते के बारे में किसी को भी पता चलें. दीपिका की शादी में उस वक़्त कई सितारे और सीरियल के साथी कलाकार शादी मे पहुंचे थे.

दीपिका सिंह अपने वक़्त की एक मशहूर अभिनेत्री थी लेकिन काफी समय से वो टीवी पर्दे से दूरी बनाली थी.ऐक्ट्रेस दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका अपने इंस्टाग्राम से तस्वीरे और वीडियोस शेयर करती रहती हैं. अपने फैन्स के साथ फैन्स का भी खूब प्यार मिलता है उनकी तस्वीरो पर.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.