free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुशांत की गर्लफ्रेंड पर सलमान ने बरसाए नोट,बोले पास रुकने के हर हफ्ते देंगे 35 लाख रूपए

सुशांत की गर्लफ्रेंड पर सलमान ने बरसाए नोट,बोले पास रुकने के हर हफ्ते देंगे 35 लाख रूपए

दोस्तो बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह जिन्होंने पवित्र रिश्ता और फिर केदारनाथ ,काई पो छे जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलो में खास जगह बनाई थी खासकर अपनी फीमेल फैंस के दिलो में ।सुशांत सिंह के साथ हुए हा द से का दुख आज भी सब को है । आज भी सुशांत के फैन्स उन्हे मिस करते है और उनके कातिलों और गुनाहगारों से नफरत करते है वो उन्हे कभी माफ नहीं करेंगे । ऐसे में एक खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान सुशांत सिंह की गर्ल फ्रेंड पर करने वाले है पैसों की बरसात जबसे सुशांत के फैन्स को ये खबर मिली है वो काफी नाराज़ दिखाई दे रहे है । क्या है पुरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

एक बॉलीवुड साइट पर छपी खबर के मुताबिक रिया चक्रवती  को बिग्ग बॉस सीजन 15 में लाने की तैयारी करी जा रही है। खबर के मुताबिक रिया चक्रवती को बिग  बॉस में मौजूद होने पर एक दिन के 5 लाख रूपए दिए जायेंगे। इसका मतलब यह है कि अगर रिया एक हफ्ते भी बिग बॉस में रूकती है तो उन्हें 35 लाख रूपए दिए जायेंगे और अगर दो हफ्ते टिक पाई तो 70 लाख रूपए तक का बजट तैयार कर लिया गया है। यह खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी गुस्से में है। फैंस का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को इस तरह का ऑफर क्यों दिया जा रहा है, लोग यह भी कह रहे है कि यह प्लान क्या शो के होस्ट सलमान खान की तरफ से किया गया है। ऐसी तमाम बाते सोशल मीडिया पर हो रही है।

वेबसाइट के मुताबिक ऐसा हो सकता है कि रिया चक्रवर्ती को दो हफ्तों के लिए लेकर आया जाए शो में। बिग्ग बॉस का सीजन 15 इस आने वाली 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और हर किसी की नज़र इस खबर पर टिकी हुई है। बिग्ग बॉस का अगर हम इतिहास उठा कर देखें तो बिग्ग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस रिम्मी सेन को मेकर्स ने 2 करोड़ 25 लाख रूपए दिए थे। पिछले साल ही सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस सीजन 14 में दो हफ्ते रहने के लिए ही 35 से 40 लाख रूपए का भुक्तान किया गया था।बिग्ग बोस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला  को 18 से 20 लाख रूपए हर हफ्ते दिए जा रहे थे। उस सीजन में रश्मि देसाई सबसे महंगी कंटेस्टेंट मानी गयी थी। रश्मि को एक हफ्ते के लिए 21 लाख रूपए दिए जा रहे थे। अब रिया चक्रवर्ती इस समय दौड़ में सबसे आगे है और कहा यही जा रहा है कि उनको अगर एक बार शो में लाया जाता है

तो मेकर्स कम से कम 2 हफ्ते तक चाहेंगे कि रिया चक्रवर्ती शो का हिस्सा रहे ताकि बहुत से वो सवाल जो लोग उनसे पूछना चाहते है, या फिर बाकी के कंटेस्टेंट जो होंगे हो सकता है वो पूछे।ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें इस तरह के टास्क करने को दिए जाए। ऐसी बहुत सारी बातें है जो सोशल मीडिया पर हो रही है, हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। हमने आपको बताया था कि उस स्टूडियो में देखि गई है रिया चक्रवर्ती, और इसी वजह से सारी खबरे निकलकर बहार आ रही है। इस खबर से सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है,

क्योकि  हर कोई जानना चाहता है कि क्या वाकई में यह सच है। अब यह सच है या नहीं यह 2 अक्टूबर को ही पता चलेगा जब यह शो लांच होगा, उसी वक्त होगा यह खुलासा कि क्या रिया चक्रवर्ती बिग बॉस के घर मेहमान बनने वाली है ? अब यह खबर इसलिए भी बड़ी हो जाती है क्योकि , बहुत समय से सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर कोई अपडेट भी नहीं आया है।हलाकि देश की जनता सवाल पूछ रही है लेकिन कही से कोई भी आधिकारिक सूचना निकल कर बहार नहीं आई है। अब ऐसे में अगर रिया चक्रवर्ती आती है, तो लोगो की नज़र उन पर टिकेगी। कुछ हफ्ते उनकी फिल्म चेहरे रिलीज़ हुई थी जिसे कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला और सभी जानते है कि उसका कारण क्या था।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.