free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / RRR की सफलता के बाद सलमान खान का आया रिएक्शन, बोले हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती हैं

RRR की सफलता के बाद सलमान खान का आया रिएक्शन, बोले हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती हैं

दोस्तों पहले साउथ इंडस्ट्री की फिल्म पुष्पा और अब निर्देशन एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर काफी चर्चाओ में है .’आरआरआर ने सिर्फ चार में ही 400 करोड़ रुपए कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है . विदेश में भी करोड़ो की कमाई करने वाली इस फिल्म को नार्थ इंडिया में भी काफी पसंद किया जा रहा है . इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन ने कमाल का अभिनय किया है .दर्शक इस फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकारों और निर्देशन एसएस राजामौली की तारीफ़ करते नही थक रहे है . ‘आरआरआर की अपार सफलता पर सलमान खान के मन में बहुत से सवाल उमड  रहे है . क्या है वो सवाल जानने के लिए खबर को अंत तक  जरुर पढ़े .

सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म ‘गॉडफादर’ में अपनी भूमिका की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके लिए यह अनुभव शानदार रहा. उन्होंने इस बात को लेकर भी हैरानी जताई कि बॉलीवुड फिल्में साउथ में प्रदर्शन करने में विफल क्यों रहती हैं. हमारे सहयोगी टीओआई के मुताबिक सलमान खान ने कहा, “चिरंजीवी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा. मैं चिरू गुरु को लंबे समय से जानता हूं. वह और उनका बेटा दोनों मेरे अच्छे दोस्त हैं. राम चरण ने ‘आरआरआर’ में शानदार काम किया है. मैंने उन्हें उनके जन्मदिन पर और उनकी फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं. मुझे उन पर गर्व है. मुझे अच्छा लगता है जब ये लोग सफल होते हैं और उनकी फिल्में अच्छा करती हैं. मुझे साउथ इंडियन फिल्में देखना पसंद है.’

आगे बात करते हुए सलमान ने कहा, ‘तेलुगु फिल्में भारतीय दर्शकों के लिए अनुकूल हैं. साउथ में बनी फिल्में वीरता पर आधारित होती हैं. वे ऐसी कहानियां बताती हैं जो किसी नायक के इर्द-गिर्द घूमती हैं. हमारी फिल्मों के साथ कुछ लोग कहते हैं कि हमें यथार्थवादी होने की जरूरत है.’ गॉडफादर की बात करें तो इस फिल्म में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है. नयनतारा और सत्यदेव कंचरण भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे. वहीं, सलमान की झलक भी इस फिल्म में देखने को मिलेगी.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.