free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / क्रिकेटर से शादी के बाद ये हो जाता है जिंदगी का हाल,सालो बाद साक्षी धोनी ने खोला सच

क्रिकेटर से शादी के बाद ये हो जाता है जिंदगी का हाल,सालो बाद साक्षी धोनी ने खोला सच

दोस्तों वैसे शादी के बाद सभी  के जीवन में बदलाब आता है थोडा बहुत एडजस्ट सभी को करना पड़ता है . लेकिन एक क्रिकेट खिलाड़ी से शादी के बाद एक लड़की के जीवन में क्या क्या बदलाब आते है और उन्हें किस तरह अपनी जिन्दगी जीनी पड़ती है . एक लड़की को किन किन चीजों का सामना करना पड़ता है .सालो बाद बयां  किया साक्षी  धोनी ने अपने दिल का हाल .जिसका वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है .इस वीडियो में साक्षी के साथ और खिलाडियों की पत्निय भी नज़र आरही है जिनसे वह अपने दिल की बात शेयर करती हुयी दिखाई दे रही है.

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर अपनी राय रखी है. उन्होंने बताया है कि एक क्रिकेटर से शादी होने के बाद किस तरह उनकी जिंदगी में परिवर्तन आया. यह बात उन्होंने अन्य CSK खिलाड़ियों की पत्नियों के साथ बातचीत में कही. CSK ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस पूरी बातचीत का वीडियो शेयर किया है.

यह वीडियो पूरे 17 मिनट का है. 8 मार्च को महिला दिवस के उपलक्ष्य में यह वीडियो बनाया गया था. इसमें साक्षी धोनी कहते हुए नजर आती हैं, ‘शादी के बाद सभी महिलाओं की जिंदगी बदलती है. औरों के पति ऑफिस जाते हैं, लेकिन हमारे पति क्रिकेट खेलने जाते हैं. तो हमें तालमेल बैठाना पड़ता है और खुद को उस तरह से बदलना पड़ता है जैसा कि वे चाहते हैं ताकि उन पर किसी तरह का दबाव न आए.’

साक्षी यह भी कहती हैं कि एक क्रिकेटर से शादी करने के बाद आपकी निजी जिंदगी खत्म सी हो जाती है. वह कहती हैं, ‘आपके पास अपना प्राइवेट स्पेस नहीं होता है. आपके ऊपर हर तरफ से कैमरे होते हैं. ऐसे में आप उस तरह से नहीं रह सकते जैसा कि आप आम तौर पर रहते हैं. कुछ भी करो तो लोगों की नजर आप पर रहती है और आपके बारे में बातें शुरू हो जाती है. लोग कई सवाल खड़े करते हैं.’एमएस धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 में हुई थी. इनकी बेटी का नाम जीवा धोनी है. साक्षी और जीवा कई मौकों पर स्टेडियम में एमएस धोनी को चीयर करते देखी गई हैं. IPL के मुकाबलों में ये खास तौर पर नजर आती हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.