free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख के घर पर नजर आए सैफ और सलमान,सालो बाद इस कारण से साथ आये नजर

शाहरुख के घर पर नजर आए सैफ और सलमान,सालो बाद इस कारण से साथ आये नजर

दोस्तों बॉलीवुड के बादशाह और ‘किंग ऑफ रोमांस’ के नाम से फेमस अभिनेता शाहरुख खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते है .अभिनेता शाहरुख़ खान से जुडी हर छोटी बड़ी बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है .  शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त थे और हालही में अपनी शूटिंग से वापिस लौटे है .आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेता शाहरुख खान  के वापिस लौटते ही उनके बंगले मन्नत में बॉलीवुड के तीन दिग्गज अभिनेताओ के  होने की खबर सामने आई है . जिसकी त्तास्वीरे सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है .जबसे लोगो ने ये तस्वीरे देखी है तबसे उनमे ये जानने की उत्सुकता बढती जा रही है कि ये अभिनेता आखिर मन्नत क्यों गये है . इस वायरल तस्वीर में शाहरुख़ खान के साथ सलमान खान, सैफ अली खान  और अक्षय कुमार  दिखाई दे रहे है .उनके मन्नत जाने के पीछे की वजह जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

सलमान खान (Salman Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हाल ही में किंग खान के घर में स्पॉट किया गया। अगर आप भी सोच में डूब गए हैं तो आपको बता देते हैं कि आखिर माजरा क्या है और क्यों बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर्स शाहरुख के बंगले पर पहुंचे।

दरअसल सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की के लिए शाहरुख खान ने एक पार्टी होस्ट की थी। ये पार्टी शाहरुख खान के घर मन्नत में आयोजित हुई थी। मोहम्मद अल टर्की ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। वहीं दुबई के संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने तस्वीरें ने भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिस में वो शाहरुख खान के साथ ही सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में व्हाइट टी शर्ट में शाहरुख और ब्लैक शर्ट में सलमान खान नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय और सैफ भी काफी कूल दिख रहे हैं। मोहम्मद अल टर्की और फरहान अलसौद ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन दोनों में ही शाहरुख का लुक सेम है, ऐसे में ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ, अक्षय और सलमान भी मन्नत में ही पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammed Al Turki (@moalturki)

बता दें कि सैफ अली खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती है। शाहरुख खान लंबे वक्त बाद पठान से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान, ऋतिक के साथ विक्रम वेधा में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान, कटरीना कैफ संग टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अक्षय कुमार के भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिन में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.