Breaking News
Home / राजनीती / योगी को अपनो ने ही दिया धोखा,उड़ाई जा रही है गलत खबर

योगी को अपनो ने ही दिया धोखा,उड़ाई जा रही है गलत खबर

उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर, योगी आदित्यनाथ को अभी तक के सबके बड़े और काबिल नेता माना जाता है ! योगी जी इस मुकाम तक अपनी मेहनत और लगन के कारण ही पहुँच पाए है ! कोई भी अ’पराधी उनके सामने नहीं टीक पाता ! लेकिन इतने बड़े मुकाम पर पहुँचने के बाद योगी जी के अनेको दुश्मन भी पैदा हो गए है और हैरानी की बात तो ये है कि ये दुश्मन अधिकतर उनके करीबी होते है जिनका पता लगा पाना मुश्किल होता है. अब हाल ही में उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही कुछ होते हुए देखने में आया है.

सूत्र अनुसार कई बीजेपी नेता बनना चाहते है सीएम, लेकिन केन्द्रीय नेतृत्व की पहली पसंद सिर्फ योगी
अभी अन्दर ही अन्दर कई खबरे चल रही है कि उत्तर प्रदेश में अब सीएम पद के लिए अन्दर ही अन्दर कशमकश शुरू हो गयी है और ये अब धीरे धीरे सामने भी आने लगी है. आपको पता हो तो अभी हाल ही में कुछ अफवाहे चलाई गयी कि योगी अब दुबारा सीएम नही बनेंगे और उनके फेलियर को लेकर के भी दावे किये गये, मगर इसके पीछे का सच ये है कि ऐसा कुछ भी नही है.

खुद बीजेपी के बड़े स्तर के अधिकारियों ने और उप मुख्यमंत्री ने भी इस मामले पर स्पष्टता कर दी है कि योगी जी ही बहुत ही अच्छे से काम कर रहे है और उनका कोई भी अल्टरनेट अभी फ़िलहाल तो उत्तर प्रदेश में नही है. आज की डेट में यूपी में 90 प्रतिशत चांस है कि योगी ही फिर से सीएम बनेंगे और इसमें कोई भी दो राय नही है.

हालाँकि तरक्की तो हर कोई चाहता ही है और इसके लिए लोग अपने अपने हिसाब से कार्य भी कर रहे है जो हम लोगो ने देख रखे है. अब इस पर आगे चलकर के क्या होता है ये भी देखने वाली ही बात होगी, क्योंकि योगी जी के लिए सपा और बसपा तो कोई चुनौती है ही नही, बस उनके अपने कोई धोखा न दे.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *