free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड,RRR ने पहले दिन ही कमाये सैकड़ो करोड़

तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड,RRR ने पहले दिन ही कमाये सैकड़ो करोड़

दोस्तों विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल के बाद एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ तहलका मचा दिया है .हर तरफ बस आरआरआर के ही चर्चे हो रहे है .रिलीज के पहले दिन ही करोड़ो की कमाई करने वाली आरआरआर को देखने के लिए दर्शको की भीड़ उमड़ रही है  . दर्शक फिल्म में अभिनय करने वाले स्टार्स जूनियर एनटीआर  ,अजय देवगन, आलिया भट्ट और राम चरण की काफी प्रशंसा करते हुए नज़र आ रहे है .डायरेक्टर एसएस राजामौली ने पहले ‘बाहुबली जैसी फिल्म बना कर रिकॉर्ड बनाया और उसके बाद ‘आरआरआर’ जैसी धमाकेदार फिल्म बना कर और उसकी पहले  दिन की कमाई से  सबको आश्चर्यचकित कर दिया है .

223 करोड़ की ग्लोबल ओपनिंग 

हालांकि फिल्म  ‘आरआरआर’ (RRR) रिलीज के पहले ही लोगों को इसकी तगड़ी कमाई की उम्मीद थी. लेकिन जब ये आंकड़े सामने आए तो अनुमान काफी पीछे छूट गए. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. फिल्म ने पहले ही दिन ग्लोबली यानी वर्ल्ड वाइड 223 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. इसमें से इंडिया में फिल्म ने सभी भाषाओं और प्रदेशों में 156 करोड़ रुपए कमाए हैं. देखिए ये पोस्ट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजामौली की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ हिंदी वर्जन से करीब 17-18 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए ही 8 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही. फिल्म की पहले दिन की कमाई ने सभी को चकित कर दिया है क्योंकि इसने ‘सूर्यवंशी’ के बाद दूसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग हासिल की है. अक्षय की इस फिल्म ने पहले दिन 26.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

आलिया और अजय का साउथ डेब्यू 

इस फिल्म से बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और अजय देवगन ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. फिल्म को लेकर बीते साल से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. बीते दिन से पूरे देश के सिनेमाहॉल इस फिल्म की रिलीज को लेकर तैयारी में जुटे थे. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हम साफ देख सकते हैं कि इसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है.

सोशल मीडिया पर छाई है ‘RRR’

1920 की कहानी पर आधारित, ‘आरआरआर’ को दर्शकों ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. ‘आरआरआर’ कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन पर आधारित है. दोनों क्रांतिकारी स्वतंत्र भारत की लड़ाई में शामिल होने से पहले गुमनामी में रहे. फिल्म ने सिनेमाई ड्रामे के साथ इतिहास में अनदेखे, अनजान पहलू की खोज की है.

अजय देवगन और आलिया का खास रोल 

फिल्म में मुख्य एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं. यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.