free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / RRR की आंधी में उड़ा बॉक्स ऑफिस, द कश्मीर फाइल्स के उड़े चिथड़े

RRR की आंधी में उड़ा बॉक्स ऑफिस, द कश्मीर फाइल्स के उड़े चिथड़े

दोस्तों निर्देशन एस एस राजमौली की फिल्म ‘RRR’ ने दुनियाभर में धूम मचाई हुयी है . इस फिल्म में अभिनय करने वाले स्टार्स राम चरण, आलिया भट्ट,  अजय देवगन  और जूनियर एनटीआर की खूब प्रशंसा हो रही है . RRR’ बॉक्स ओफ्फिस पर खूब तहलका मचा रही है .आपको बता दे RRR’ ने रिलीज के पहले दिन ही मोटी  कमाई की .चार दिन बाद भी RRR’ की कमाई में कोई कमी नही आई बल्कि यह  फिल्म ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पहले सोमवार की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही .कमाई के मामले में ये फिल्म एक नया  रिकॉर्ड कायम करेगी .अभी भी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की भीड़ उमड रही है .यदि इस फिल्म की कमाई में ऐसे ही उछाल आता रहा तो बॉक्स ऑफिस का न जाने क्या होगा .

‘द कश्मीर फाइल्स’ का तोड़ा रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘RRR’ ने अनुपम खेर स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के पहले सोमवार के कलेक्शन का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है, कश्मीर फाइल्स ने पहले सोमवार को 14.8 करोड़ का करोबार किया था. वहीं RRR ने पहले सोमवार को 18 करोड़ का बिजनेस किया है. पहले संडे के कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि जहां ‘RRR’ ने 31.50 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी ने 26.54 करोड़ और गंगुबाई काठियावड़ी (17.41cr), 83 (15.30 cr) और ‘द कश्मीर फाइल्स’ (15.10 cr) का कलेक्शन किया था.

बात करें RRR की तो इसे देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है. अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, ‘आरआरआर’ को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है. आपको बता दें कि फिल्म ‘RRR’ ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस (RRR WorldWide collection) कर लिया है और इसने ओपनिंग डे पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 223 करोड़ रहा था.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.