free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, पत्नी बोली रोहित को लगा लो गले

सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, पत्नी बोली रोहित को लगा लो गले

आज के समय में ज्यादातर लोग  सोशल मिडिया पर एक्टिव रहते है .फिर चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार्स .क्रिकेट की दुनिया  की बात करे तो बहुत से फेमस क्रिकेटर और और उनकी पत्निया भी सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है . क्रिकेटरस की पत्निय भी किसी सेलेब्रिटी से कम नही है .वे भी अपनी खुबसूरत  तस्वीरों या किसी पोस्ट पर अपने कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती है .हालही में मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ”हे- ब-रो” इस कैप्शन के साथ अपनी और कप्तान रोहित शर्मा की एक तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की है .और इस तस्वीर पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने बड़े कमाल  के कमेंट किये है जिसे यूजर्स द्वारा पसंद किया जा रहा है और इसके बाद से हर तरह रितिका सजदेह के चर्चे हो रहे है .

सूर्यकुमार यादव ने Rohit Sharma के साथ शेयर की तस्वीर

सूर्यकुमार यादव एक हरफनमौला खिलाड़ी है. जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. दोनों एक बार IPL 2022 में साथ खेलते हुए नजर आएंगे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय बेंगलुरु में हैं, जहां उन्होंने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने भारत और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की.सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के साथ एक तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिस पर भारतीय कप्तान की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट किया है. सूर्यकुमार यादव के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रितिका ने लिखा, ”उन्हें मेरी तरफ से गले लगाओ.” रितिका के कमेंट पर सूर्यकुमार यादव ने कमेंट पर रिप्लाई किया है. उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर करते हुए लिखा- दे दिया.

सूर्यकुमार यादव वनडे सीरीज के रवाना होंगे दक्षिण अफ्रीका

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जल्द ही वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के लिए रवाना होंगे. दोनों टीमों को 19 जनवरी से एक-दूसरे के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलने हैं. रोहित शर्मा को हाल ही में वनडे कप्तान बनाया गया है, लेकिन वह टीम के लिए यह कार्य नहीं कर पाएंगे, रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाएंगे. वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिकवरी से गुजर रहे हैं. भारतीय टीम भी बेंगलुरु में ही है. कुछ दिनों में वनडे टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेगी.हालांकि रोहित शर्मा के पैर की मांसपेशियों की चोट के पूरी तरह ठीक न होने के कारण अब राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालेंगे. भारत और अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज  पहला और दूसरा मैच बोलंड बंक पार्क में 19 और 21 जनवरी को खेला जाएगा. तीसरा और आखिरी वनडे मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में 23 जनवरी को खेला जाना है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *