free tracking
Home / धार्मिक / चावल के कुछ दाने बदल देंगे आपका भाग्य

चावल के कुछ दाने बदल देंगे आपका भाग्य

दोस्तों चावल बहुत से लोगो को पसंद होते है ये हमारी भूख  मिटाने के साथ –साथ और भी बहुत काम आते है ! मामूली से दिखने वाले चावल आपकी किस्मत बदल सकते है ! आपके जीवन में आने वाली बहुत सी समस्याओ का समाधान है चावल ! यदि दरिद्रता किसी का साथ नही छोडती है आका कोई भी काम बनते बनते अटक जाता है तो नीचे  बताये गये उपायों के करने से आपके जीवन में सुख –स्मृद्दी आएगी ! आपके सारे  कार्य हल होगे ! तो चलिए देखते है क्या है वो उपाय !

1.यदि किसी की कुंडली में पितृ दोष हो तो इससे से छुटकारा पाने के लिए कौवो को रोटी और चावल  से बनी हुयी खीर खिलाये ! इस उपाय को करने के बाद आपको पितृ दोष से मुक्ति मिलेगी और आपके घर में सुख –स्मृद्दी बनी रहेगी !

  1. यदि किसी के काम समय पर नही हो पूरा रहा हो और हर काम के पूरा होने में अडचने आरही हो ! हर काम में आपके हाथ बस असफलता लग रही हो ! तो मीठे चावल बना कर ऐसे स्थान पर दाल दे ताकि कौवे उसे खा पाए ! इस उपाय को करने से आपके कामो में आने वाली अडचने दूर होगी और आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी !

3.यदि किसी को धन सम्बन्धी समस्या का सामना करना पड रहा हो और बहुत प्रयास करने पर भी बचत नही कर पा रहे हो ! तो शुक्रवार के दिन एक उपाय करे ! रेशम का लाल रंग का कपडा ले और उस पर 21 दाने चावल के रखे ! बस इस बात का ध्यान रखे कि चावल खंडित न हो और इस उपाय को आपको शुक्रवार को ही करना है ! इस उपाय को करने के बाद आपकी सभी धन सम्बन्धी समस्या ठीक हो जाएगी !

4.यदि किसी को हर कार्य में असफलता प्राप्त होती हो और जीवन में दरिद्रता बनी हुयी है ! तो सोमवार के दिन आधा किलो चावल लेकर शिव मंदिर जाये ! इन चावलों में से एक मुठ्ठी चावल शिवलिंग पर अर्पित कर दे ! बाकि चावल को किसी को दान कर दे ! इस उपाय को आपको 5 सोमवार तक करना है ! इस उपाय को करने के बाद से आपके जीवन से दरिद्रता दूर हो जाएगी और आपको सभी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे पेज को फ़ॉलो जरुर करे

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.