free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फोटो में दिखने वाली ये छोटी सी बच्ची है आज की सुपरस्टार, सलमान और अक्षय की रह चुकी हिरोइन

फोटो में दिखने वाली ये छोटी सी बच्ची है आज की सुपरस्टार, सलमान और अक्षय की रह चुकी हिरोइन

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रिया है जिनके आज सभी दीवाने है .लेकिन वो खुबसूरत हसिनाये बचपन में कैसी दिखती थी क्या आप जानते है .इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी बच्ची की तस्वीर काफी वायरल हो रही है . हलाकि अब वो बच्ची बेहद खुबसूरत हो गयी है और  सभी उनकी खुबसूरती के कायल है . अब वो मासूम सी दिखने वाली बच्ची  बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओ के साथ अभिनय कर चुकी है .सोशल मीडिया पर उस अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर देख कर अब तक लाखो फैन्स उन्हें पहचानने में नाकामयाब रहे .अब देखना ये है कि आप उन्हें पहचान पाते है या नही .

आप अब तक नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें, यह एक्ट्रेस असिन के बचपन की फोटो है. असिन ने साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की, फिर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. असिन ने आमिर खान, सलमान खान और कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो असिन थोट्टूमकल का जन्म 26 अक्टूबर, 1985 को केरल राज्य कोचीन के एक कैथलिक परिवार में हुआ. उनके पिता का नाम  जोसेफ थोट्टूमकल है, जो मूल रूप से थोडूपुझा से हैं. उन्होंने अपना कारोबार बंद करके अपनी बेटी के एक्टिंग करियर को   संभालने का फैसला लिया. वह कई व्यवसायों से जुड़े थे औऱ जाने माने व्यवसायी थे. असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से शादी कर ली और एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. उनकी चार साल की एक बेटी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

बता दे कि हिंदी फिल्म गजनी उनके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण थी. इस फिल्म से उनके करियर का ग्राफ अचानक से ऊपर चला गया. असिन कई हिंदी फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं, जिनमें गजनी, रेडी, बोल बच्चन, आल इज वेल जैसी फिल्में शामिल हैं.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.