free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / कप्तान बनते ही रविंद्र जडेजा ने धोनी के लिए कही ऐसी बात कि सबका दिल जीत लिया

कप्तान बनते ही रविंद्र जडेजा ने धोनी के लिए कही ऐसी बात कि सबका दिल जीत लिया

दोस्तों क्रिकेट लवर्स को बता दे  क्रिकेट की दुनिया से आईपीएल 2022 से ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी ने लिया एक अहम फैसला. आपको बता दे महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की कप्तानी दुसरे खिलाडी को सौंप दी है .अब देखना ये है कि महेंद्र सिंह धोनी द्वारा लिया गया फैसला सही है या नही . और वो खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी  की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नही . ऐसे ही बहुत से सवालों का जबाब तो क्रिकेट मैदान पर ही मिलेगा . आपको बता दे कप्तानी मिलने के बाद खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए कह डाली ये बात कि सबका दिल ही जीत लिया .पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप दी है. जडेजा अब टीम की कमान संभालेंगे. जडेजा ने कप्तान बनने के बाद प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि वे कप्तानी मिलने से खुश हैं, लेकिन उनके सामने चुनौती भी है. जडेजा ने धोनी को लेकर कहा कि उनकी विरासत को आगे बढ़ाना चुनौतीपूर्ण होगा. इसके साथ-साथ उन्होंने माही की तारीफ भी की.धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल खिताब जीते. जडेजा ने कप्तान बनने के बाद कहा, ”अच्छा महसूस कर रहा हूं. माही भाई ने एक लेगेसी सेट कर दी है. मुझे इसको आगे लेकर जाना पड़ेगा. मुझे किसी भी तरह से चिंतित होने की जरूरत नहीं है, क्यों कि वे मेरे पास हैं. मेरे जो भी सवाल होंगे, मैं उनको लेकर माही भाई के पास जाऊंगा. वे मेरे लिए पहले भी थे और आज भी हैं. इसलिए मैं चिंतित नहीं हूं. आप सभी को तमाम शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.”

गौरतलब है कि ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का आईपीएल में दमदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने 200 मैचों में 2386 रन बनाए हैं. इस दौरान जडेजा ने दो अर्धशतक लगाए हैं. उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 127 विकेट झटके हैं. जडेजा का आईपीएल के एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5 विकेट लेकर 16 रन देना रहा है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.