free tracking
Home / बॉलीवुड / रवीना टण्डन पर टूटा दुखो का पहाड़,सबसे करीबी ने छोड़ी दुनिया

रवीना टण्डन पर टूटा दुखो का पहाड़,सबसे करीबी ने छोड़ी दुनिया

दोस्तों जैसा कि हम सभी को मालूम है जन्म और मृत्यु प्रकृति का नियम है और जीवन की सच्चाई भी जिसे कोई नही बदल सकता एक न एक दिन सभी को इस दुनिया से जाना पड़ेगा बस फर्क इतना है किसी को जल्दी तो किसी को देर से .भगवान  यदि इंसान के जीवन में दुःख देते है तो उस दुःख से लड़ने की शक्ति भी प्रदान करते है . आपकी जानकारी के लिए बता दे हालही में खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर टूट गया है दुखो का पहाड़ .इस दुःख से अभिनेत्री पूरी तरह टूट गयी है . भगवान उन्हें इस दुःख भरे क्षण में हिम्मत प्रदान करे .

रवीना टंडन ने खुद दी जानकारी

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन समय-समय पर अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फैंस से जुड़ी रहती है सिर्फ इतना ही नहीं वह समय-समय पर देश दुनिया में चल रहे मुद्दों को लेकर अपनी राय देती रहती है। ठीक है ऐसा ही रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से कुछ तस्वीरें जारी करते हुए जानकारी दी है। रवीना टंडन के द्वारा जानकारी देने के बाद ही कई लोग दु आएं कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो रवीना टंडन को सां त्वना दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चाएं

रवीना टंडन के द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए तस्वीरें जारी कर अपने पिताजी के बारे में जानकारी देने के बाद ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही है आपको बताते चलें कि रवीना टंडन के पिता रवि टंडन इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। फिल्मी जगत के कई सितारे रवीना टंडन के घर पहुंच रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कई बॉलीवुड अभिनेता तथा अभिनेत्रियां उन्हें लेकर ट्वीट करते नजर आ रहे हैं।

आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे

रवीना टंडन ट्वीट करती हुई लिखती है कि आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे। मैं हमेशा आप में रहूंगी मैं कभी भी आपको जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा। रवीना टंडन के द्वारा अपने पिताजी के बारे में जानकारी देने के बाद ही कई लोग ट्वीट करते नजर आ रहे हैं हम आपके लिए नीचे कुछ ट्वीट्स संलग्न कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप सहमत हो जाएंगे कि आखिर किस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स से इस मामले को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.