free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रवीना टंडन का छलका दर्द, बोली मेरे सगे भाई के साथ जोड़ा मेरा नाम, सारी-सारी रात रोती रहती, हर महीने लगता था डर

रवीना टंडन का छलका दर्द, बोली मेरे सगे भाई के साथ जोड़ा मेरा नाम, सारी-सारी रात रोती रहती, हर महीने लगता था डर

बॉलीवुड में मस्त मस्त गर्ल के नाम से जानी जाने वाली फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्म मोहरा में अपने अभिनय का इतना शानदार प्रदर्शन दिया कि हर कोई मस्त मस्त गर्ल का फैन होगया .”टिप टिप बरसा पानी ,पानी ने आग लगाई “पर रवीना का डांस देख क उनके आशिको के दिलो में ऐसी आग लगी जो आज तक सुलग रही है .इसके बाद रवीना ने और बहुत से अभिनेताओ के साथ बहुत सी हिट फिल्मे दी .लेकिन ये सब उनके लिए इतना आसन नही था .उन दिनों रवीना को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पडा .जिसकी वजह से उन्हें पूरी पूरी रात जाग कर  गुजरने पडती थी .

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में छपने वाली खबरों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि झूठी खबरों से उन्हें कैसे टारगेट किया जाता था। उनका नाम ऐसे इंसान के साथ जोड़ा गया जिसके साथ उनका प्लैटोनिक रिलेशन था। इतना ही नहीं उनके अपने भाई के साथ भी नाम जोड़ा गया। रवीना ने बताता के साथी कलाकारों को रवीना दोस्तों की तरह ट्रीट करती थीं जो कि उस वक्त के मैगजीन एडिटर्स को हजम नहीं होता था। उन्होंने बताया कि कि उस दौरान कितना बुरा वक्त था और रोते-रोते उनकी रात बीतती थी।

हर महीने डरी रहती थीं रवीना


रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के उस दौर को याद किया जब मैगजीन्स में उनके खिलाफ उल्टी-सीधी खबरें छपती थीं। खबरें भी ऐसी जिनसे उनकी और घरवालों की जिंदगी काफी प्रभावित हो गई थी। रवीना ने फिल्म कंपेनियन को बताया, मुझे कई ऐसी रातें याद हैं जब मैं रोते-रोते सोई हूं। मैं हर महीने डरी रहती थी। गॉसिप छापने वाले टैब्लॉयड्स ने मुझे, मेरी विश्वसनीयता, मेरी छवि और मेरे माता-पिता को तबाह कर रखा था। मैं हैरान होती थी कि ये हो क्या रहा है।

जब भाई के बारे में लिखा आर्टिकल


लोगों ने मेरे भाई के साथ ही मेरा नाम जोड़ दिया था और स्टारडस्ट ने भी इस बारे में लिखा था, ‘एक हैंडसम, गोरा लड़का है जो रवीना टंडन को छोड़ने आता है, हमने रवीना टंडन का बॉयफ्रेंड खोज लिया है।’ हमने ये सब झेला है। कौन सफाई देता और कितनी? आप उन जर्नलिस्ट और एडिटर्स की दया पर थे। आप हेलो भी कहते तो वे बोलते कि चलो इसको मिर्च-मसाला लगाकर लिख देते हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *