free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / रातों-रात स्टार बनने वाली रानू मंडल जी रही है आलिशान ज़िन्दगी,जानिए कितनी संपत्ति की है मालकिन

रातों-रात स्टार बनने वाली रानू मंडल जी रही है आलिशान ज़िन्दगी,जानिए कितनी संपत्ति की है मालकिन

दोस्तों सोशल मिडिया के जरिये रातोरात स्टार बनने वाली रानू मंडल की किस्मत ऐसी बदली कि उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला .एक समय ऐसा भी था जब गुजारा करने के लिए रानू मंडल को भीख मांगनी पड़ती थी .लेकिन हमेशा एक जैसे दिन नही रहते .कभी न कभी भाग्य  ऐसा चमकता है कि यकीं नही होता कि ये क्या हुआ ! ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ हुआ और सोशल मीडिया पर रानू मंडल के गाने की विडियो पलक झपकते ही वायरल हो गयी . लोगो को रानू की आवाज़ इतनी पसंद आई कि उनकी इस विडियो को कितने ही लाइक और कमेंट्स मिले . उसके बाद रानू मंडल ने बॉलीवुड के गानों को अपनी आवाज दी और लाखो रूपये कमाए .इसके आलावा शो करके भी रानू की अच्छी  खासी कमाई हो जाती है .आज रानू मंडल कितनी सम्पत्ति की मालकिन है जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

रानू मंडल की आवाज लता मंगेशकर की आवाज की कॉपी थी! लोगों ने इस आवाज को बेहद पसंद किया! रातों-रात रानू मंडल सोशल मीडिया स्टार बन गई! उसके बाद रानू मंडल के कुछ और वीडियो वायरल हुए! बॉलीवुड को भी इसमें अपना फायदा नजर आया! उन्हें भी टीआरपी चाहिए होती है!टीआरपी के लिए बॉलीवुड के कुछ शो में रानू मंडल को बुलाया गया! इसी दौरान ही हिमेश रेशमिया ने भी रानू मंडल को एक गाना गाने का मौका दिया! और रानू मंडल ने उस गाने की कुछ लाइनों में अपनी आवाज दी! इसके बाद रानू मंडल को अन्य स्टेज शो भी मिलने शुरू हो गए! जिस लड़के ने रानू मंडल का वीडियो बनाया शुरुआत में वायरल किया था! रानू मंडल के मैनेजर के रूप में उस लड़के ने काम किया!

हालांकि कुछ समय बाद रानू मंडल दिखनी बंद हो गई! क्योंकि इस प्रकार की चीजें कुछ समय के लिए ही होती है! रानू मंडल के पास व्यवहार करने का अनुभव नहीं था! क्योंकि वह एक भिखारी थी! इसलिए कई बार उनके व्यवहार की आलोचना भी हुई! मगर रानू मंडल जिस तरह का काम कर रही थी उसमें सिर्फ हुनर नहीं चाहिए होता है! इससे आगे भी बहुत सारी चीजें चाहिए होती है! एक रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने गाने की कुछ लाइनें गंवाने के लिए 7 लाख रूपये दिए थे! इसके अलावा उन्हें शो के जरिए जिनमें वह गाने गाती थी वहां से भी कमाई होती थी! एक शौ के लिए वह दो से 3 लाख रूपये लेती थी! एक वेबसाइट रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू मंडल की कुल संपत्ति 40 लाख रुपए के आसपास थी!

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.