free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी की हर रस्म पर पिता की फोटो के साथ नज़र आये रणबीर,मां नीतू बोलीं- ‘ऋषि तुम्हारी ख्वाहिश पूरी हुई’

शादी की हर रस्म पर पिता की फोटो के साथ नज़र आये रणबीर,मां नीतू बोलीं- ‘ऋषि तुम्हारी ख्वाहिश पूरी हुई’

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है . जिसके बाद सोशल मिडिया पर उनकी शादी की बहुत सी तस्वीरे देखने को मिल रही है . तस्वीरो मे सभी खूब एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे है .इन तस्वीरों को  यूजर्स काफी पसंद कर रहे है तो वही कुछ यूजर्स को आल्या का लुक बिलकुल पसंद नही आया .लेकिन शादी की और अन्य  रस्मो की तस्वीरों मे से एक तस्वीर ऐसी भी है जो यूजर्स को बहुत पसंद आ रही है उस तस्वीर ने यूजर्स के दिल को छू लिया है .अपनी शादी में रणवीर अपने पिता की कमी को बहुत महसूस कर रहे थे ये उनकी उस तस्वीर से साफ़ -साफ़ जाहिर हो रहा है .


इससे पहले, नीतू कपूर ने भी अपने बेटे रणबीर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने उस तस्वीर को ऋषि कपूर को समर्पित किया था। तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा था कि- “यह कपूर साहब को समर्पित है। शादी के बाद नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से कहा कि- आपकी इच्छा पूरी हो गई है। इतना ही नहीं नीतू कपूर की हथेली पर मेहंदी से ऋषि कपूर का नाम भी लिखा हुआ था।

परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में, रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को वास्तु में शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी को लेकर ऋषि कपूर बेहद उत्साहित थे और उन्हें शादी करते देखना उनके लिए एक सपना था। हालांकि, लंबी बीमारी के कारण अप्रैल 2020 में निधन हो गया था। उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन हाल ही में रिलीज हुई थी।

नीतू कपूर ने भी ऋषि कपूर को शादी के उत्सव का हिस्सा बनाया था क्योंकि उन्होंने मेहंदी समारोह के दौरान अपनी उंगली पर उनका नाम लिखा था। यह वास्तव में दिल को छू लेने वाला था । रणबीर भी अपने पापा ऋषि को काफी याद कर रहे थे। इसलिए उन्होंने अपने साथ उन्हें भी शामिल किया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.