free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ गयी RRR, खुश होकर राम चरण ने टीम मेंबर्स को बाटें सोने के सिक्के

कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ गयी RRR, खुश होकर राम चरण ने टीम मेंबर्स को बाटें सोने के सिक्के

दोस्तों निर्देशक एसएस राजामौली  की फिल्म RRR इन दिनों काफी सुर्खियों में है दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है  .फिल्म ‘RRR’ बॉक्स ऑफिस पर खूब  धमाल मचा रही है . ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोडती हुयी नज़र आ रही है .आपकी जानकारी के लिए बता दे 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सिर्फ  10 दिन के अंदर 900 करोड़ रुपए से ज्यादा  की कमाई कर ली है . इस फिल्म की अपार सफलता से RRR के राम यानी अभिनेता  राम चरण की ख़ुशी सम्भाले नही सम्भल रही है . खबर सामने आई है कि अभिनेता राम ने अपनी यूनिट के साथ अपनी ख़ुशी को इस तरह बांटा कि हर तरह बस उन्ही के चर्चे हो रहे है . पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

टीम के मेंबर्स को दिए 10 ग्राम के सोने के सिक्के!


रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण ने टीम के क्रू मेंबर्स के हेड को लंच पर बुलाया और फिल्म में उनके सहयोग के लिए सबको सोने के सिक्के गिफ्ट के तौर पर दिए। सोने के सिक्के के एक तरफ ‘RRR’ और दूसरी तरफ राम चरण का नाम लिखा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्येक सिक्के लगभग 10 ग्राम के हैं और कुल सिक्कों की कीमत ₹18 लाख से अधिक है। साथ ही उन्होंने सभी को एक-एक किलो मिठाई का डिब्बा भी दिया है।

 

इतना महंगा तोहफा शायद ही किसी ने सोचा होगा। खैर, RRR की सक्सेस के बाद क्रू मेंबर्स तोहफे के हकदार जरूर हैं। राम चरण ने यह सिक्के फिल्म के हर यूनिट मेंबर को दिए हैं। इसमें करीब 35 तकनीशियंस के साथ-साथ कई डिपार्टमेंट्स के हेड भी शामिल हैं।

550 करोड़ की लागत से बनी है ‘RRR’

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर, ‘RRR’ ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म है। यह बही राजामौली है जिन्होंने बाहुबली और बाहुबली 2 बनाकर दुनियाभर में झंडे गाड़ दिए थे। और अब ‘RRR’ धमाल मचा रही है। बात अगर राजामौली के डायरेक्शन की जाय तो हिंदुस्तान में उनके जितना सक्सेसफुल डायरेक्टर नहीं होगा, क्यूंकि राजा,राजामौली जितनी महंगी फिल्मे बनाते है और उतनी ही महंगी कमाई भी करते है।

 

‘RRR’ को ही देख लो, यह फिल्म 550 करोड़ रुपए की लागत से बनी। वंही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 901.46 करोड़ का कलेक्शन किया है। और यह सफलता अभी 10 दिन में हुई है तो जरा सोचिये अभी और कितना कमाएगी फिल्म। तो हुए ना प्रॉफिट डायरेक्टर राजामौली।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.