free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लालकिले का अपमान करने वाले इस एक्टर ने छोड़ी दुनिया,26 जनवरी को किया था कांड

लालकिले का अपमान करने वाले इस एक्टर ने छोड़ी दुनिया,26 जनवरी को किया था कांड

दोस्तो आजकल सड़क दुर्घटनाएं बहुत ज्यादा होने लगी है आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल जाती है जिसमे सड़क हादसे में या तो किसी की गंभीर हालत बताई जाती है या व्यक्ति की ओन द स्पोर्ट डेथ हो जाती है ।हालही में पंजाबी फिल्मों के फेमस अभिनेता दीप सिद्दू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है खबर के मुताबिक दीप सिद्दू के साथ सड़क दुर्घटना हो गई जिसमे उनकी मृ’त्यु हो गई है ।बताया जा रहा है जिस गाड़ी से दीप सिद्दू जा रहे थे उसमे उनके साथ आए महिला भी थी जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है ।पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े

पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू का एक सड़क हादसे में मंगलवार को निधन हो गया. उनकी गाड़ी दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें उनकी जान चली गई. दीप सिद्धू के साथ गाड़ी में एक महिला मित्र भी थीं, जो हादसे में घायल हुई हैं. दीप स्कॉर्पियो कार में सवार थे, जब उनकी गाड़ी एक ट्रॉली से टकरा गई.

कैसे हुआ हादसा?

एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दीप सिद्धू जा रहे थे. तभी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रॉली से उनकी गाड़ी जा टकराई. हादसा सोनीपत ज़िले में हुआ है. दीप सिद्धू के शव को खरखौदा के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक गाड़ी में मौजूद महिला की हालत गंभीर है.

लाल किला हिंसा मामले में आरोपी थे दीप

किसान आंदोलन के दौरान पिछले साल लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में अभिनेता दीप सिद्धू का नाम सामने आया था. उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. कई महीनों तक जेल में रहने के बाद उन्हें ज़मानत मिल गई थी. ज़मानत याचिका में दीप सिद्धू ने अदालत में खुद को बेकसूर बताया था. उन्होंने कहा था कि उसे फर्जी तरीके से मामले में फंसाया जा रहा है. तब कोर्ट में दीप सिद्धू के वकील ने उनका पक्ष रखते हुए कहा था कि उनके मुवक्किल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, जिससे पता चल सके कि उसने हिंसा के लिए लोगों को भड़काया.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.