free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / प्रशांत किशोर ने यूपी चुनाव को लेकर करदी भविष्वाणी, सदमें में आ गये विपक्षी दल

प्रशांत किशोर ने यूपी चुनाव को लेकर करदी भविष्वाणी, सदमें में आ गये विपक्षी दल

दोस्तों जैसा कि आने वाले नये साल में यूपी में चुनाव होने वाले है .लेकिन चुनाव से पहले ही सभी अपने अपने विचार प्रकट करने लगते है .चुनाव से पहले ही उसके परिणाम के बारे में भविष्यवाणीया होने लगती  है . ऐसी एक भविष्य वाणी प्रशांत किशोर  ने की है जिसके बाद से सभी हैरान -परेशान से नजर आ रहे है . इस भविष्यवाणी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला समय ही बतायेगा .लेकिन इस भविष्यवाणी के बाद प्रशांत किशोर सुर्खियों में बने हुए है .

हाल ही में प्रशांत किशोर  ने कांग्रेस पार्टी के नेता और सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी  को लेकर एक इंटरव्यू में बयान दिया है। उनके द्वारा बयान देने के बाद ही खूब चर्चाएं हो रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री   बनने की बात कर रहे हैं। इस ख़बर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि प्रशांत किशोर ने ऐसा क्या बयान दिया है। जिसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। आइए आपको पूरी ख़बर विस्तार से बताते हैं।

देश के अगले प्रधानमंत्री बन सकते हैं राहुल गांधी

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने पत्रकार नाविका कुमार (Navika Kumar) को जवाब देते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रधानमंत्री बन सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस के बिना कोई भी पार्टी स त्ता में नहीं आ सकती है। विप क्ष को एकजुट करने के लिए कांग्रेस पार्टी की मदद लेनी ही होगी। उनके द्वारा बयान देने के बाद ही खूब चर्चाएं हो रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशांत किशोर की बातों से सहमति दिखाते नजर आ रहे हैं।

बीजेपी को 2017 के चुनाव से ज्यादा सीटें मिल सकती है

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को लेकर बयान देते हुए कहा है कि इस बार 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 2017 के चुनाव से अधिक सीटें मिल सकती है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि इस बार भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है। उनके द्वारा बयान देने के बाद ही कुछ लोग यह कयास लगा रहे हैं कि प्रशांत किशोर कांग्रेस पार्टी (Prashant Kishor may join Congress) में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए राहुल गांधी ने बुलाया था लेकिन वे कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुए।

टाइम्स नाउ ने किया वीडियो ट्वीट

इंग्लिश समाचार चैनल टाइम्स नाउ (Times Now) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो साझा किया है। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और पत्रकार नाविका कुमार (Navika Kumar) एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो को देखने के बाद कई लोग ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग राहुल गांधी को लेकर चटकारे लेते भी नजर आ रहे है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *