free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बने प्रदीप बोले”मेहनत के आगे तो दुनिया झुकती है,बड़े-बड़े सेलेब्रिटी ऐसे बढ़ा रहे हौंसला

रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बने प्रदीप बोले”मेहनत के आगे तो दुनिया झुकती है,बड़े-बड़े सेलेब्रिटी ऐसे बढ़ा रहे हौंसला

दोस्तों रोजाना सोशल मिडिया पर न जाने कितनी वीडियो वायरल होती है .लेकिन कुछ विडियो दिल को छू जाती है तो कुछ दिल जीत लेती है .इन दिनों सोशल मिडिया पर एक लड़के की वीडियो काफी वायरल हो रही है .जिसमे रात के समय वो लड़का सडक पर दौड़ता नज़र आ रहा है . अब कोई भी यही सोचेगा सडक पर भागने से वायरल होने वाली क्या बड़ी बात है  ये तो हम भी कर सकते है .लेकिन जब उस लड़के से उसके इस तरह सडक पर भागने  की वजह पूछी गयी तो उसका जबाब सुन कर वो हर इन्सान उसका कायल हो गया जिसने भी वो वीडियो देखी है .

रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन और लाखों लोगों की प्रेरणा बन चुके 19 साल के प्रदीप मेहरा ने कहा कि मेहनत के आगे तो दुनिया झुकती है! यकीनन उनकी इस बात में दम है। जी हां, उनकी इस मेहनत और समर्पण को दुनिया सलाम कर रही है। रविवार रात से सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के इस लड़के की ही चर्चा है। आम लोगों से लेकर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा, विक्की कौशल, बादशाह, केविन पीटरसन, आईएएस अधिकारी और देश-विदेश के जाने-माने लोग उसके समर्पण के आगे झुक गए!

चैम्पियन ऐसे ही बनते हैं…

हमारा भविष्य अच्छे हाथों में है…

प्रदीप मेहरा के लिए रिस्पेक्ट…

दरअसल, नोएडा की सड़क पर रात 12 बजे फिल्ममेकर विनोद कापड़ी को प्रदीप कंधे पर बैग टांगें बहुत तेज दौड़ता नजर आया। उन्होंने सोचा कि किसी परेशानी में होगा, तो उन्होंने अपनी कार में उसे लिफ्ट देनी चाही। पर बार-बार लिफ्ट ऑफर करने पर भी उसने इनकार कर दिया। जब इसकी वजह दुनिया ने सुनी तो सब प्रदीप के फैन हो गए।

वायरल वीडियो में प्रदीप बताता है कि वो नोएडा सेक्टर-16 में स्थित McDonald’s में काम करता है। उसे इंडियन आर्मी में भर्ती होना है। क्योंकि नौकरी के कारण दौड़ने और प्रैक्टिस करने का समय नहीं मिल पाता है, तो वह इसकी भरपाई घर तक दौड़ लगाकर करता है। वो आगे बताता है कि नोएडा सेक्टर-16 से उसका घर 10 किलोमीटर दूर है, और वह रोज इसी तरह घर जाता है, जिससे उसकी प्रैक्टिस भी हो जाती है और समय की कमी भी दूर हो जाती है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.