free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / बीच सफर में पायलट ने फ्लाइट उड़ाने से कर दिया इनकार,बोला”खत्म हो गयी है मेरी शिफ्ट,अब नही भरूंगा उड़ान

बीच सफर में पायलट ने फ्लाइट उड़ाने से कर दिया इनकार,बोला”खत्म हो गयी है मेरी शिफ्ट,अब नही भरूंगा उड़ान

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है नौकरी करना इतना आसान नही है चाहे कोई भी क्षेत्र हो कर्मचारी को ओवरटाइम कम करना ही पड़ता है . वैसे तो कर्मचारी नौकरी बचाए रखने के लिए ओवरटाइम कर लेते है लेकिन यदि गलती से कभी न करदे तो  बड़ी समस्या हो जाती है .जिसमे बॉस का गुस्सा कर्मचारी पर कहर बन कर टूटता है .लेकिन आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे कर्मचारी के ओवरटाइम न करने की वजह से  काफी लोगो को समस्या का सामना करना पड़ा .इस घटना के बाद लोग काफी गुस्से में नज़र आये .

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन (PIA) के एक पायलट ने यह कहते हुए उड़ान भरने से इन्कार कर दिया कि उसकी शिफ्ट समाप्त हो गई है। पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, पायलट की इस बात को सुनकर यात्री भड़क गए जिसके बाद एयरलाइन्स को काफी किरकिरी झेलनी पड़ी।रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट पीके 9754 बीते रविवार को रियाद से इस्लामाबाद जाने के लिए तैयार कर रहा था, लेकिन खराब मौसम के कारण इसमें देरी हो गई। खराब मौसम के कारण विमान को सऊदी अरब के दम्मम में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी, लेकिन उसके बाद उड़ान भरने से पायलट ने यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि उसकी ड्यूटी का समय समाप्त हो गयी  है।

रिपोर्टों में उल्लेख किया गया है कि पायलट की इस बात का पता जब यात्रियों को लगा तो वे भड़क गए। खासकर पायलट के उड़ान नहीं भरने के कारण से लोग चिढ़ गए। उन्होंने विमान से न उतरने की जिद कर दी। बताया जा रहा है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों को बुलाया गया और हवाई अड्डे पर यात्रियों के लिए होटल की व्यवस्था किए जाने से स्थिति सामान्य हुई। पीआईए के एक प्रवक्ता ने कहा, “एक पायलट को आराम करना चाहिए था क्योंकि यह उड़ान सुरक्षा के लिए जरूरी है। सभी यात्री इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर रात 11 बजे पहुंचेंगे, तब तक होटलों में सभी के लिए व्यवस्थाएं कर ली गई हैं।”

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.