free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लाख कोशिशें करने के बाद भी लीक हो गया कैटरीना का सारा सीक्रेट,अब क्या करेंगे विक्की

लाख कोशिशें करने के बाद भी लीक हो गया कैटरीना का सारा सीक्रेट,अब क्या करेंगे विक्की

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना और विक्की कौशल की शादी इन दिनों काफी सुर्खियों में है .इनकी शादी की तैयारियों को  गुप्त रखा  जा रहा था  .लेकिन सूत्रों द्वारा पता चला है कि इनकी शादी की तैयारिया बड़ी जोरो शोरो से हो रही है .उसके अलवा इनकी शादी  से सम्बन्धित बहुत सी खबरे सामने आ रही है .इनकी शादी के वेडिंग वेन्यू पर इतनी सख्त सुरक्षा का इंतजाम होने के बाद भी इनकी शादी से जुडी बाते बाहर आ गयी है  .कटरीना और विक्की कौशल के फेंस इनकी शादी से जुडी हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते है .कटरीना के वेडिंग वेन्यू पर क्या -क्या हो रहा है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

कटरीना कैफ और विकी कौशल के दोस्त और रिश्तेदार वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने लगे हैं। कैट के भाई-बहन, डिजाइनर, मेकअप आर्टिस्ट वगैरह सब सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिजॉर्ट पहुंच रहे हैं। एक ओर कटरीना-विकी के फैन्स एक-एक अपेडट जानना चाहते हैं। दूसरी ओर किले के बाहर जबरदस्त सिक्योरिटी है।

विकी कौशल और कटरीना कैफ अपने अफेयर की तरह अपनी शादी की डिटेल्स भी नहीं छिपा पाए। अब देखना है कि आगे इस ‘मिशन’ को कितना ‘सीक्रेट’ रख पाते हैं। सोर्सेज के हवाले से बीते कई दिनों से जो डिटेल्स आईं अब पुख्ता साबित होने लगी हैं। विकी-कटरीना की फैमिली जयपुर के लिए रवाना हो चुकी है।

कटरीना कैफ के भाई और बहन मुंबई से वेडिंग वेन्यू के लिए निकल चुके हैं। वहीं उनकी एक और बहन नताशा को जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया। इंट्रेस्टिंग बात ये सामने आ रही है कि एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले एक खास कोड बताएंगे तब उनको डेस्टिनेशन पर पहुंचाया जाएगा।

वहीं विकी कौशल के पापा को बैंक के पास देखा गया था। सोशल मीडिया पर लोग कॉमेंट कर रहे थे कि दूल्हे की शादी में उड़ाने के लिए नोट निकालने आए हैं। वहीं विकी की शेरवानी भी उनके घर के बाहर देखी गई।

कटरीना कैफ के डिजाइनर दोस्त अनाइता श्रॉफ अदजानिया जयपुर पहुंच चुकी हैं वहीं मेकअप आर्टिस्ट को भी उनके घर पर देखा गया। हालांकि दूल्हा-दुलहन की झलक देखने के लिए लोग बेकरार हैं।

कटरीना कैफ और विकी कौशल के बीच प्यार की चिंगारी करण जौहर ने छोड़ी थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शादी में पहुंचेंगे। उनके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी गेस्ट लिस्ट में शामिल होने की बात सामने आ रही है।

सलमान खान शादी में पहुंचेंगे या नहीं, यह कहना मुश्किल है हालांकि पहले खबरें थीं कि सलमान 9 दिसंबर को शामिल होंगे। रिपोर्ट्स हैं कि कटरीना ने सलमान की फैमिली को इन्वाइट किया है। इस बीच फैन्स कटरीना को दुलहन के रूप में देखने के लिए बेकरार हैं। संडे को वह विकी कौशल की फैमिली से मिलने गई थीं। इस दौरान उनका साड़ी लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *