free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आदिल हुसैन ने कश्मीर फाइल्स पर किया ऐसा ट्वीट कि,भड़के लोगो ने मंगवाई माफ़ी-बोला पहले फिल्म देखूंगा

आदिल हुसैन ने कश्मीर फाइल्स पर किया ऐसा ट्वीट कि,भड़के लोगो ने मंगवाई माफ़ी-बोला पहले फिल्म देखूंगा

दोस्तों निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स जितनी अपनी सफलता की वजह से सुर्खियों में बनी हुयी है .उतनी ही विवादों की वजह से भी चर्चाओ में है .वही द कश्मीर फाइल्स को बिना देखे इस फिल्म पर बयान देने वाले ट्रोलर्स के निशाने बन कर अपनी मुश्किलें बढ़ते हुए नज़र आ रहे है .ऐसा ही कुछ अभिनेता आदिल हुसैन ने भी किया है .जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा और सोशल मिडिया पर भडके हुए लोगो से मांगनी पड़ी माफ़ी .अभिनेता आदिल ने द कश्मीर फाइल्स के लिए ऐसा भी क्या कह दिया जो लोगो को आया इतना गुस्सा पूरा मामला जानने के लिए  खबर को अंत तक पढ़े .

आदिल खान द कश्मीर फाइल्स को लेकर किए गए अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने 18 तारीख को फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था जिस पर उनकी ट्रोलिंग हुई। अब उन्होंने कुछ और ट्वीट करके अपना पक्ष रखा है और जल्द हीद कश्मीर फाइल्स देखने की बात लिखी है। आदिल ने लिखा है कि उनके ट्वीट पर जो कमेंट्स थे उन्हें देखकर वह भोचक्के रह गए। उन्होंने ट्वीट किया है कि इससे जिन लोगों को कष्ट हुआ उनसे माफी मांगते हैं। साथ ही फिल्म देखने के बाद इस पर बात करेंगे।

आदिल ने किया था ये ट्वीट

कबीर सिंह, बेल बॉटम और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में दमदार ऐक्टिंग करने वाले आदिल हुसैन के ट्वीट्स ने कई लोगों को नाराज कर दिया है। आदिल ने ट्वीट किया था, सच बोला जाना चाहिए। इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन आहिस्ते से बोलना चाहिए। वर्ना सच बोलने का उद्देश्य अपनी सुंदरता खो देता है। इससे रिऐक्शंस आने लगते हैं। न कि रिस्पॉन्स। बेशक हम रिएक्टिव सोसायटी को भड़काना नहीं चाहते। आर्ट रिऐक्टिव नहीं होनी चाहिए।

लोगों ने कहा आतंक को सपोर्ट करने वाला

आदिल के इस ट्वीट पर लोगों को काफी ट्रोल किया था। एक यूजर ने लिखा, तो क्या इस पर एनीमेटेड मूवी बनानी चाहिए। एक और फॉलोअर ने लिखा, एक मुस्लिम की तरह मत बत कीजिए। कश्मीर में 1990 में चार और नरसंहार हुए थे… इस्लामिक जिहादियों ने कश्मीरी पंडितों को कैसे टारगेट किया था, अगर जानेंगे तो कांप जाएंगे। एक और कमेंट था, आप ऐक्टिंग में कितने भी अच्छे क्यों न हों, अगर आप मुस्लिम हैं तो आप आतंक को ही सपोर्ट करेंगे जिहादी दिमाग के।

बोले- जल्द देखूंगा फिल्म

अब आदिल हुसैन ने जवाब में और ट्वीट्स किए हैं, मैं 7 से 18 मार्च के बीच नॉर्थ कोरिया के एक गांव में था। मुंबई 19 की शाम को पहुंचा हूं और इत्तेफाक से अनुपम खेर जी से मुलाकात हो गई। मैंने उनसे कहा था कि जल्द ही कश्मीर फाइल्स फिल्म देखूंगा। अगले दिन से शूट में बिजी हो गया और फिल्म अब तक नहीं देखी। तो मेरा ट्वीट मेरा आर्ट के बारे में जनरल कमेंट था। मैं आज भी इस पर कायम हूं।

लिखा- गलत मौके पर किया ट्वीट

उस ट्वीट पर मुझे जो रिएक्शंस मिले उनसे हैरान हूं। मुझे जवाब देने के लिए शब्द खोजने में वक्त लग गया। मुझे लगता है कि यह ट्वीट मैंने गलत मौके पर कर दिया था। कई लोगों को जो दुख पहुंचा उसके लिए माफी मांगता हूं। मैं इस फिल्म को देखकर बात करूंगा। श्योर नहीं हूं कि ट्विटर सही जगह होगी लेकिन कोशिश करूंगा।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.