free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरुणिता की शादी का कार्ड देखते ही छलके पवनदीप के आंसू,कह दी ये बात

अरुणिता की शादी का कार्ड देखते ही छलके पवनदीप के आंसू,कह दी ये बात

दोस्तों टीवी पर प्रसारित होने वाले बहुत से रियलिटी शो में से एक शो है सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ .‘इंडियन आइडल’ के हरेक सीजन में एक से बढ़कर एक सिंगर आये जिन्होंने अपने खास अंदाज और मधुर  आवाज से लाखो लोगो के दिलो में खास जगह बनाई .उन्ही में से एक है ‘इंडियन आइडल’ सीजन 12 के कंटेस्टेंट और विनर पवनदीप राजन और दुसरे नम्बर पर विनर बनने वाली अरुणिता कांजीलाल . शो के दौरान दर्शको को इन दोनों की मधुर और सुरीली आवाज़ के साथ इनकी जोड़ी भी खूब पसंद आई . दर्शको  के दिलो में दोनों ने खास जगह बनाई और दर्शको ने  भी इन्हें खूब प्यार दिया .दर्शक इनकी जोड़ी को ओं स्क्रीन के आलावा ऑफ स्क्रीन भी देखना चाहते है .

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल 12 ख़त्म होने के बाद भी ढेरों मौकों पर साथ देखें गए हैं. अक्सर किसी शो में
भी दोनों साथ में शिरकत करते रहते हैं. ऐसे ही हाल ही में दोनों को एक शो में फिर से साथ देखा गया है. शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को आप फिर से देख सकते हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल हाल ही में एक शो पर पहुंचे थे. शो में दिग्गज़ गायक उदित नारायण और मशहूर गायिका अल्का याग्निक भी मौजूद थीं. शो के होस्ट उदित नारायण और सुगंधा मिश्रा हैं. शो पर जब पवनदीप और अरुणिता साथ दिखें तो सुगंधा और आदित्य ने उनसे सवाल किए जो कि अब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शो में अरुणिता और पवनदीप दोनों से ही कुछ सवाल पूछे गए और दोनों ने इनका जवाब गाने के माध्यम से दिया. दोनों की सुरीली आवाज सुनकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए. पहले शो की होस्ट सुगंधा मिश्रा ने अरुणिता से सवाल किया कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दें तो आप कौन सा गाना गाएंगी ? थोड़ा सोचने के बाद अरुणिता ने ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ गाना गाया.

इसके बाद शो के दूसरे होस्ट आदित्य नारायण ने पवनदीप राजन से एक सवाल किया. आदित्य ने पवनदीप से पूछा कि अगर आपको अरुणिता की शादी का कार्ड मिले तो आप का क्या रिएक्शन होगा ? पवनदीप सवाल सुनकर सोचने लगे और फिर उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग ‘अच्छा चलता हूं’ गाना शुरू कर दिया.

पवनदीप और अरुणिया दोनों का ही यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. दर्शकों ने तो दोनों के गाने को एन्जॉय किया ही वहीं दोनों भी मंच पर एक-दूसरे के गाने को एन्जॉय करते हुए दिखें.इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अरुणिता के एक फैन पेज ने साझा किया है. वीडियो को एक लाख 89 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *