free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / ओपी राजभर फिर मारेंगे यू टर्न,अमित शाह से मिलकर कर दिया इशारा

ओपी राजभर फिर मारेंगे यू टर्न,अमित शाह से मिलकर कर दिया इशारा

दोस्तों समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लडने वाले ओम प्रकाश राजभर को लेकर अहम खबर सामने आ  रही है .खबर के  मुताबिक माना जा रहा है कि  ओम प्रकाश राजभर यूटर्न लेकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है .इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं  हुयी है लेकिन ओपी राजभर की बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद  मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है.आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है और क्या है ये पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

अटकलें हैं कि ओपी राजभर एक बार फिर भाजपा के साथ जाकर योगी सरकार में मंत्री बन सकते हैं। 2017 में उन्होंने भाजपा गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था और योगी सरकार में मंत्री भी बने थे, लेकिन बाद में वह बागी हो गए और हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव के अहम गठबंधन साथी रहे। हालांकि, चुनाव में सपा की हार के बाद से ही अटकलें लगने लगीं कि राजभर एक बार फिर रास्ता बदल सकते हैं।

बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के साथ मुलाकात की। बैठक में सुनील बंसल भी मौजूद थे। चारों नेताओं के बीच लगभग एक घंटे तक बातचीत हुई। हालांकि, भाजपा या सुभासपा किसी भी पक्ष से इस मुलाकात की पुष्टि नहीं की गई है।

यदि ओपी राजभर सपा का साथ छोड़ते हैं तो 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव को झटका लगेगा, वहीं भाजपा राजभर के सहारे पूर्वांचल के कुछ जिलों में हुए नुकसान की भरपाई करना चाहेगी। इन क्षेत्रों में राजभर की पार्टी की पकड़ मजबूत हो चुकी है। ओपी राजभर की पार्टी ने इस चुनाव में छह सीटों पर कब्जा किया है। भाजपा गठबंधन ने जहां 273 सीटों पर जीत हासिल की है तो सपा गठबंधन 125 सीटों पर सिमट गया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.