free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / योगी के चुनाव जीतते ही बदले नेहा के सुर,डरकर देने लगी योगी को बधाई

योगी के चुनाव जीतते ही बदले नेहा के सुर,डरकर देने लगी योगी को बधाई

दोस्तों चुनाव के दौरान उम्मीदवार एक दुसरे के खिलाफ कई तरह के ब्यान देते हुए नज़र आते है .सभी अपने आपको बेहतर बता कर विपक्षी दलों को नीचा दिखाने का भरपूर प्रयास करते है.चुनाव के दौरान ऐसे बहुत से बयाँन  वायरल हुए है . जिनमे से एक बिहार की गायिका नेहा सिंह राठौड़ द्वारा गाया गया गाना है .इस गाने ने नेहा सिंह ने योगी सरकार की खिंचाई करते हुए विपक्षी दलों का साथ दिया है .नेहा का ये गीत काफी फेमस हुआ था . लेकिन उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद एक बार फिर यूपी की बागडोर योगी आदित्यनाथ सम्भालने वाले है . इस जीत के बाद देश भर से योगी आदित्यनाथ जी को मुबारकबाद आ रही है इसी के साथ योगी जी की इस जीत से नेहा के भी सुर बदलते हुए नज़र आये .

विपक्षी दलों में बेहद पॉपुलर था नेहा का गीत

नेहा सिंह बिहार की लोकगायिका हैं। उन्होंने यूपी चुनाव से पहले योगी सरकार पर कई सवाल उठाए थे। अपने लोकगीत के माध्यम से उन्होंने भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर किया था। इसके साथ ही कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए थे। उन्होंने इसके लिए अपने गीत ‘यूपी में का बा’ को जरिया बनाया था।ये गीत भाजपा विरोधियों के बीच बहुत फेमस हो गया था। रातों रात इस गीत को लाखों लाइक्स और शेयर मिल गए थे। वहीं विपक्षी दल इस गीत को शेयर कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश भी कर रहे थे। हालांकि उनका ये प्रयास योगी आदित्यनाथ ने असफल कर दिया और एक बार फिर दमदार वापसी कर ली।

योगी के जीतते ही बदल गए नेहा के सुर

बिहार की गायिका नेहा सिंह ने भले ही योगी सरकार पर जमकर आरोप लगाए हों लेकिन उनके जीतते ही अब गायिका के सुर भी बदल गए हैं। गायिका ने अब योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई दे दी है। हाल ही में लाइव आकर नेहा ने योगी को जीत की बधाई दी और बोली कि वो किसी सरकार का विरोध नहीं करतीं, बस आलोचना करती हैं।नेहा सिंह का कहना है कि वो सरकार की जयकार कभी नहीं करती हैं, वो तो बस जनता की जयकार करती हैं। गायिका ने लाइव में ये भी कह दिया कि वो किसी के डर से दुबकने वाली नहीं हैं। वो तो बहुत खुश हैं कि पूरे उत्तर प्रदेश के चुनाव में उनका ही गीत बजता रहा। नेहा बोलीं एक कलाकार इससे ज्यादा और क्या चाहता है।

ट्रोल करने वालों को भी दिया जवाब

नेहा ने जैसे ही सीएम योगी को बधाई दी तो वो खुद ही ट्रोल होनी शुरू हो गईं। उन्होंने इस पर कहा कि वो ट्रोल होने से डरती नहीं हैं। वो बोलीं कि मैं न तो कोई मंत्री हूं, न ही विधायक हूं और न ही किसी मंत्री या विधायक की बेटी, मैं तो बिहार की एक छोटी सी  बच्ची हूं।इसी के साथ गायिका ने कहा कि उनके गीत से मुकाबले के लिए देश की सबसे बड़ी पार्टी को तीन-तीन गाने बजवाने पड़े, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। इसी वजह से वो खुश है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.