free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / द कश्मीर फाइल्स को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दकी का आया ब्यान, विवेक अग्निहोत्री के लिए कही ये बात

द कश्मीर फाइल्स को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दकी का आया ब्यान, विवेक अग्निहोत्री के लिए कही ये बात

दोस्तों जिस दिन से निदेशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुयी है उसी दिन से ये फिल्म सुर्खियों के साथ -साथ विवादों में भी है . इस फिल्म में बयाँ  कश्मीरी पंडितो का दर्द आंसू बनकर दर्शको की आँखों से बह रहा है .दर्शको की दिलो को छू लेने वाली इस फिल्म 217 करोड़ के आंकड़े तक पहुँच गयी है .जहाँ कुछ लोग इस फिल्म का विरोध करते हुए कह रहे है कि फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म में हर बात को बढ़ा चढ़ा कर बताया है . तो वही द कश्मीर फाइल्स  के समर्थन में भी लोग आगे आ रहे .इस फिल्म का समर्थन करने में बॉलीवुड स्टार भी पीछे नही है .खबर सामने आई है कि विवेक अग्निहोत्री के समर्थन में मैदान में उतरे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और दिया ये बयान .

विवाद के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान सामने आया है। नवाजुद्दीन का कहना है कि- उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे, इस फिल्म को देखने का उनका बहुत मन है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म निर्माताओं को वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्मों के लिए भी अपने दृष्टिकोण का उपयोग करने की अनुमति दी जानी चाहिए। हर फिल्म को बनाने का डायरेक्टर का अपना एक अलग नजरिया होता है।

आइडियाज ऑफ इंडिया शिखर सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा, “फिल्म बनाने के लिए हर निर्देशक की एक शैली और दृष्टिकोण होता है। विवेक ने अपने दृष्टिकोण से एक फिल्म बनाई, जो अच्छी है। अन्य लोग भी भविष्य में अपने दृष्टिकोण से फिल्में बनाएंगे। और, यह बहुत अच्छा है। वह फिल्म पर अधिक टिप्पणी नहीं करना चाहते थे क्योंकि उन्होंने अभी तक इस फिल्म नहीं देखा है। यह पूछे जाने पर कि वह द कश्मीर फाइल्स क्यों देखना चाहते हैं, उन्होंने कहा, “लोग इसे देख रहे हैं, इसलिए मैं भी इसे देखूंगा।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.