free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुस्लिम होकर भी सारा अली खान करती है शिवजी की पूजा,शेयर की शिवरात्रि की तस्वीर

मुस्लिम होकर भी सारा अली खान करती है शिवजी की पूजा,शेयर की शिवरात्रि की तस्वीर

दोस्तों महाशिवरात्रि का त्यौहार पुरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है .इस दिन सभी शिव भक्त व्रत रख कर पूजा पाठ कर के भोलेनाथ को प्रसन्न करते है .जिसे भी देखो वाही इस दिन शिव की भक्ति में डूबा हुआ होता है . इस दिन भक्त दूर दूर से शिव दर्शन करने आते है पूरी रात जाग कर शिव की आराधना करते है .शिव भी सबकी भक्ति से प्रसन्न होकर सभी की मनोकामना पूर्ण करते है .हालही में देश भर में महाशिवरात्रि का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया है .भोलेनाथ की भक्ति में बॉलीवुड के बहुत से सितारे भी डूबे नज़र आये .

उन सितारों में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी शामिल है जो भोलेनाथ की भक्ति में लीन नज़र आई .अभिनेत्री सारा अली खान ने  सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को शिवरात्रि की बधाई देते हुए पोस्ट साझा की .तस्वीर में सारा बेहद खुबसूरत लग रही लेकिन सारा की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सारा अली खान ने महाशिवरात्रि के मौके पर पोस्ट की तस्वीर

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अक्सर घूमते फिरते और हंसते गाते हुए ही नजर आती हैं। सारा अली खान हर त्यौहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ सेलिब्रेट करती हैं। इसके साथ ही वह तीर्थ यात्राएं भी करती रहती हैं। सारा अली खान ने महाशिवरात्रि के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दी।

सारा अली खान शिवरात्रि के खास मौके पर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के लिए पहुंची हुई थीं। अभिनेत्री की यह तस्वीर इसी मंदिर से शेयर की गई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में यह लिखा कि “हैप्पी महाशिवरात्रि, जय भोलेनाथ।”

ट्रोल हुईं सारा अली खान

जैसे ही सारा अली खान की यह पोस्ट सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, अभिनेत्री सारा अली खान के द्वारा शिवरात्रि पर भगवान भोलेनाथ की तस्वीर शेयर करने पर ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। अभिनेत्री की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट की आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने अभिनेत्री की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यह लिखा कि मुसलमान होकर ऐसा काम करती हो शर्म नहीं आती। वहीं एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यह पूछा कि आप किस तरह की मुस्लिम हो। जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि तुम्हारे पिता मुस्लिम और तुम हिंदू।”इन सबके अलावा बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने अभिनेत्री की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें शिवरात्रि की शुभकामनाएं दी। बहुत से लोगों ने अभिनेत्री सारा अली खान की इस पोस्ट पर हर हर महादेव कमेंट किया है, तो वहीं कई लोगों ने ओम नमः शिवाय लिखकर अभिनेत्री की इस पोस्ट का समर्थन करते हुए नजर आए हैं।

सारा अली खान वर्कफ्रंट

अगर हम सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री हाल ही में फिल्म “अतरंगी रे” में नजर आई थीं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ साउथ सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा सारा अली खान के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें वह काफी बिजी हैं। बहुत ही जल्द अभिनेत्री “लुका छुपी 2” में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.