free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / BJP के चुनाव जीतने पर मुन्नवर राना ने छोड़ दिया यूपी, जानिए अब कहां गए

BJP के चुनाव जीतने पर मुन्नवर राना ने छोड़ दिया यूपी, जानिए अब कहां गए

दोस्तो मशहूर शायर मुनव्वर राना ने अपने एक बयान में कहा था कि यदि चुनाव में बीजेपी की जीत होगी तो वो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे ।ऐसे में खबर सामने आई है कि अपने द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक शायर मुनव्वर राणा बीजेपी की जीत के बाद उत्तर प्रदेश को छोड़ कर जा चुके है ।अब शायर मुन्नवर राणा कहां है और कैसे हालात में है यदि आप भी जानना चाहते है तो खबर को अंत तक पढ़े ।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में BJP की शानदार जीत के बाद राज्य छोड़ने की बात करने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना दिल्ली चले गए हैं। इसमें सबसे खास बात ये है कि मुनव्वर राना के साथ उनका परिवार भी दिल्ली आ गया है। हालांकि, मुनव्वर राना किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं और वह इलाज के लिए दिल्ली आए हैं। शायर मुनव्वर राना को मूत्र नली में संक्रमण की स्थिति गंभीर होने के बाद दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया जाएगा। इसके साथ ही मुनव्वर राना गले के कैंसर से भी पीड़ित हैं।

महज कुछ दिनों पहले ही मुनव्वर राना को एम्स से छुट्टी मिली थी। शायर मुनव्वर राना 30 मार्च को दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे। इससे पहले क़रीब 20 दिन लखनऊ के PGI और 10 दिन लखनऊ मेदांता में भर्ती थे। ठीक न हो पाने पर एम्स आए थे। हालांकि कुछ दिनों के इलाज के बाद राना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

बता दें कि यूपी चुनाव का बिगुल बजते ही शायर मुनव्वर राना ने कहा था, ‘योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने, तो यूपी छोड़ दूंगा। दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.