free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मुनव्वर फारुकी ने अंजलि अरोड़ा के साथ कर दी घटिया हरकत,वायरल हुआ क्लिप

मुनव्वर फारुकी ने अंजलि अरोड़ा के साथ कर दी घटिया हरकत,वायरल हुआ क्लिप

दोस्तों इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ काफी सुर्खियों में है . अब तक  इस शो के दौरान कंटेस्टेंट्स की निजी जिन्दगी से जुड़े बहुत से राज जानने को मिले है और आने वाले दिनों में भी बहुत कुछ जानने को मिलेगा .आपको बता दे ‘लॉक अप’ के सभी कंटेस्टेंट्स में से दर्शक कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को बहुत पसंद करते है लेकिन इस बार मुनव्वर फारुकी  ने  एक ऐसी हरकत कर दी जो दर्शको को बिलकुल पसंद नही आई जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है . उनकी इस हरकत का एक विडियो क्लिप सामने आया है जिसमे आप साफ़ साफ़ देख सकते है आखिर हुआ क्या था .

कॉमेडियन की हो रही है आलोचना

शो में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की नजदीकियां खूब मसाला परोस रही हैं. वहीं मुनव्वर काफी अच्छा गेम भी प्ले कर रहे हैं लेकिन अब इस वीडियो के कारण कॉमेडियन की खूब आलोचना हो रही है. दरअसल, सामने आए इस वीडियो में मुनव्वर ने जिस अंदाज से अंजलि (Munawar Faruqui Touch Anjali Breast) को टच किया वो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

अंजलि को लड़ाई से बचाया

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा होता दिखाई दे रहा है. तभी अचानक मुनव्वर (Munawar Faruqui) बीच में आ जाते हैं और मामला शांत कराने की कोशिश करते हैं लेकिन मुनव्वर को ऐसा करना जरा भारी पड़ता दिख रहा है और उनपर अश्लील हरकत करने के आरोप लग रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

अंजलि की ब्रेस्ट पर रखा हाथ

वीडियो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने जिस तरीके से ने अंजलि (Anjali Arora) को लड़ाई से बचाया, इस दौरान जल्दबाजी में बिना सोचे समझे उन्होंने अंजलि की ब्रेस्ट पर हाथ रख दिया. हालांकि ये मुनव्वर ने जानबूझकर नहीं किया बल्कि जल्दबाजी में उनका हाथ यहां रखा गया.

तेजाब पीने से हुई मां की मौत

बता दें कि मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने हाल ही में शो में खुलासा कि उनकी मां की मौत तेजाब पीने से हुई थी. जजमेंट डे के दिन मुनव्वर काफी भावुक दिखाई दिए और सीक्रेट रिवील करने के दौरान उन्होंने अपनी मां की मौत के बारे में बताया था. इस दौरान मुनव्वर काफी इमोशनल हो गए और उनकी दास्तान सुनकर कंगना समेत सभी कंटेस्टेंट की आंखों से आंसू छलक आए.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.