free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लॉकअप में कंगना ने खोला मुन्नवर फारुकी का सबसे बड़ा राज, बोला बेटे की वजह से कर रहा हूं ये शो

लॉकअप में कंगना ने खोला मुन्नवर फारुकी का सबसे बड़ा राज, बोला बेटे की वजह से कर रहा हूं ये शो

दोस्तों टेलीविजन के बहुचर्चित रियलिटी शो लॉक अप  में वैसे तो बहुत से कंटेस्टेंट्स है लेकिन सबसे ज्यादा दर्शक मुन्नवर फारुकी को पसंद कर रहे है . जब  से मुन्नवर फारुकी कंगना के लॉक अप  में कैद हुए है तबसे उनकी फैन फोल्लोविंग बढती जा रही है जिनमे फीमेल फैन्स ज्यादा है  .’काचा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा  और सायशा शिंदे भी मुन्नवर फारुकी  के आगे अपना दिल हार  बैठी है. आपको बता दे लॉक अप में आने से पहले मुन्नवर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे है .उनके रिश्तो पर बहुत से सवाल उठाये गये है ऐसे में मुन्नवर फारुकी ने लॉक अप  में अपनी पर्सनल लाइफ के कई ऐसे राज पर से पर्दा उठाया  जो आज से पहले शायद किसी को मालूम न थे .मुन्नवर फारुकी की जिन्दगी से जुड़े  राज जानने के लिए लेख को अंत  तक जरुर पढ़े .

शो के जजमेंट डे के दौरान कंगना रनौत  ने सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ के बारे में हो रही कुछ सुगबुगाहट के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने-सुनने को मिलता है, जिसके बारे में वह यहां बात ही नहीं करते हैं। अब वह सच है या झूठ है। इस पर मुनव्वर हैरान रह जाते हैं। साथ ही अंजलि भी चौंक जाती हैं। कंगना टीवी स्क्रीन पर उनकी लाइफ से जुड़ी एक धुंधली तस्वीर दिखाती हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। मुनव्वर भी इस बारे में बात करने से कतराने लगते हैं। हालांकि कंगना ने उन्हें समझती हैं। कहती हैं कि वह इस बारे में कुछ कहना चाहते हैं या नहीं, ये मुनव्वर की मर्जी है लेकिन इससे उनकी इमेज पर गलत असर ही पड़ेगा। कंगना की इस बात को सुनने के बाद मुनव्वर ने अपनी शादी और बच्चे के बारे में खुलासा करते हैं।

मुनव्वर फारूकी की हुई है शादी

मुनव्वर ने बताया कि उनकी कुछ सालों की शादी थी, जिससे उन्हें एक बच्चा भी है। वह बताते हैं कि उनकी कम उम्र में ही शादी हो गई थी। हालांकि उनकी पत्नी और वो पिछले डेढ़ साल से साथ नहीं रह रहे हैं। तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है, इस वजह से इस बारे में पब्लिक में बात करने से कतराते हैं। ये सब सुनते ही लॉक अप में सन्नाटा पसर जाता है। वहीं, अंजलि अरोड़ा जिन्होंने हाल ही में अपने प्यार का इजहार किया था, वह भी बच्चे और शादी वाली बात सुनकर शॉक्ड रह जाती हैं। इसके बाद मुनव्वर बताते हैं कि वह ये शो सिर्फ अपने बेटे की वजह से कर रहे हैं। इस शो को करने का कोई दूसरा कारण नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मुनव्वर फारूकी अपने बेटे की वजह से रहे चुप

सायशा शिंदे से बात करते हुए मुनव्वर बताते हैं कि अपने बेटे की वजह से वह इन सब के बारे में पब्लिकली बात करना नहीं चाहते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि पिछले दो साल में उन पर बहुत कुछ बीत चुका है, जिस वजह से वह परेशान रहते हैं। और वह ऐसा कुछ भी करते अपनी परेशानी को और नहीं बढ़ाना चाहते हैं। ‘मैं नहीं चाहता कि जो चीजों का अब मतलब ही नहीं है वो चीजें बाहर आएं। पहले से ही बहुत कुछ हो चुका है। कई सारे टैग्स लग चुके हैं। मैं और चीजें नहीं चाहता। कुछ चीजें कोर्ट में हैं। मैं नहीं चाहता कि वो सब बाहर आएं। थोड़ा सा बात करूंगा तो सबको पूरा जानना होगा। मैं तो बस चीजे बेहतर करने की कोशिश कर रहा था। ये सब चीजें मुझे दो साल से खा रही हैं।’

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.