free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / सपा की हार से टूटे मुलायम सिंह यादव,अपर्णा ने बताया सारा राज

सपा की हार से टूटे मुलायम सिंह यादव,अपर्णा ने बताया सारा राज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की बहुमत से जीत होने के बाद हर तरफ बीजेपी का चर्चा है, बीजेपी की जीत से जहाँ एक तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी दुखी है वहीँ दूसरी  तरफ मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव काफी सुर्खियों में है ! समाजवादी पार्टी के हारने पर ममता बनर्जी ने जो EVM पर सवाल उठाये है उसका अच्छा खासा जबाब अपर्णा यादव ने दिया है ! अपर्णा यादव ने अपनी बात को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है बीजेपी की जीत के बाद  कई टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान अपर्णा ने बीजेपी की जीत पर खुशी जाहिर की है। इसी विषय बात करते हुए रिपोर्टर ने अपर्णा से मुलायम सिंह यादव को लेकर पूछा कि वह सपा के हारने से दुखी हैं? अपर्णा ने इसका जवाब दिया।

दरअसल, अपर्णा यादव बीजेपी की जीत पर खुशी मनाती नजर आ रही थीं। इस दौरान उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर कहा कि मोदी जी हैं तो मुमकिन है और योगी जी हैं तो यकीन है। यूपी के जीत का श्रेय इन दोनों ही नेताओं को जाता है। M – Y फैक्टर को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अपर्णा ने कहा कि महिला सुरक्षा और शिक्षा चाहती है। जिसके लिए उसने बीजेपी पर भरोसा जताया है।

अपर्णा यादव ने प्रियंका गांधी के चुनावी कैंपेन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह क्या कर रही थी। यह चुनावी नतीजों में साफ हो गया। इसके साथ अपर्णा ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के नतीजों ने यह साफ कर दिया है कि आगे आने वाले चुनाव में भी बीजेपी के अलावा कोई और नहीं दिखाई देगा। योगी के मंत्रिमंडल में जगह मिलने को लेकर अपर्णा ने कहा कि जो भी शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। उस पर वह काम करेंगी।

मुलायम सिंह यादव को लेकर कही यह बात :

अपर्णा ने बताया कि बीजेपी की जीत के बाद उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। उन्होंने अपर्णा को आशीर्वाद भी दिया। इसके साथ अपर्णा ने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी खुश रहें। समाजवादी पार्टी की हार पर मुलायम सिंह यादव को दुख है? इस पर अपर्णा ने बताया कि उनको दुख है लेकिन वह अब इन सब चीजों से ऊपर हो गए हैं अपर्णा ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने मुझे खुले दिल से आशीर्वाद दिया है। अखिलेश यादव के यूपी चुनाव में हारने को लेकर अपर्णा से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने आगे अखिलेश को लेकर कहा कि वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं और मैं उनका सम्मान करती हूं

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.