free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मुख्तार अंसारी को लखनऊ ले जाने की हुई तैयारी, बेटे ने ट्वीट कर अनहोनी की जताई आशंका,

मुख्तार अंसारी को लखनऊ ले जाने की हुई तैयारी, बेटे ने ट्वीट कर अनहोनी की जताई आशंका,

दोस्तों कई बार ऐसे बहुत से मामले सामने आये है जब  बड़े -बड़े अपराधियों के साथ शिफिटिंग के दौरान कोई हादसा हो जाए . ऐसे हादसों में या तो उन  अपराधियों की जान चली जाती है या मौका मिलते ही वो फरार हो जाते है . लेकिन यदि किसी अपराधी को शिफ्ट करना हो  और उससे सम्बन्धित किसी हादसे की सुचना मिले तो इस बात को ध्यान  में रख कर सुरक्षा का इंतजाम करना  चाहिए . ऐसे ही एक मामले से सम्बन्धित एक खबर सामने आई है .जिसमे बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के साथ कोई हादसा होने की आशंका जताई जा रही आपको बता दे ये आशंका और किसी ने नही बल्कि मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने ट्वीट के जरिये जताई है क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

यूपी के बांदा जेल में शनिवार देर रात काफी चहल कदमी देखने को मिली. दरअसल, यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Bin Mukhtar Ansari) ने ट्वीट करते हुए अनहोनी की आशंका जताई. अब्बास के ट्वीट के बाद आधी रात को प्रदेश में राजनीतिक हलचलें बढ़ गई. बता दें कि आज मुख्तार अंसारी की लखनऊ कोर्ट में पेशी होनी है. इसके लिए उन्हें एंबुलेंस से भारी पुलिस सुरक्षा के बीच ले जाया जा रहा है.

पूरी सुरक्षा के साथ ले जाया जा रहा है लखनऊ

मुख्तार को पूरी सुरक्षा के साथ बांदा जेल से लखनऊ कोर्ट पेशी के लिए लाया जा रहा है, उनके साथ एक एंबुलेंस, एक डॉक्टर, एक फार्मासिस्ट, के साथ साथ बज्र वाहन भी साथ में है, जिसमें एक इंस्पेक्टर, एक एसआई और 6 कांस्टेबल मौजूद हैं. मुख्तार अंसारी को 11 बजे एसीजेएम 3 की कोर्ट में पेश होना है. मुख्तार अंसारी और उनके परिजनों के खिलाफ लखनऊ के जियामऊ इलाके में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शत्रु संपत्ति हथिया कर उस पर अवैध निर्माण कराने का मामला दर्ज है. इस मुकदमे में उनको आज लखनऊ कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मुख्तार के बेटे ने अनहोनी की जताई आशंका

रविवार रात अब्बास अंसारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आवश्यक सूचना: पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी साहब को अभी देर रात बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है. साजिश के तहत मेडिकल कैंसल करवा कर और फिर आधी रात को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की ये कथित तैयारी बड़ी अनहोनी घटना की आशंका पैदा कर रही है.’

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.