free tracking
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड का मजाक उड़ाने वाले महेश बाबू को प्रोडूसर मुकेश भट्ट का जबाब बोले “तो इसमें गलत क्या है”

बॉलीवुड का मजाक उड़ाने वाले महेश बाबू को प्रोडूसर मुकेश भट्ट का जबाब बोले “तो इसमें गलत क्या है”

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार महेश बाबू  अपने अभिनय के दम पर दर्शको के दिलों पर राज करते है . महेश बाबू अपना हर किरदार बखूबी निभाते है कि दर्शक उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं. महेश बाबु ने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में ख़ास पहचान  बनाई है .महेश बाबु की फैन फोल्लोविंग की बात करे तो देश ही नही विदेशो में भी महेश बाबु के लाखो चाहने वाले है.आज महेश बाबु इस मुकाम पर पहुँच गये है कि उनका नाम सबसे ज्यादा फ़ीस चार्ज करने वाले अभिनेताओ  की लिस्ट में शामिल है .आपको बता दे इन दिनों सुपरस्टार महेश बाबू  बॉलीवुड  को लेकर दिए गये अपने एक ब्यान के लिए काफी सुर्खियों में बने हुए है .अभिनेता ने अपने ब्यान में ऐसा क्या कहा जानने के लिए लेख को अंत तक  जरुर पढ़े .

सुपरस्टार महेश बाबू  की तरफ से हाल ही में दिए गए उस बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘मैं बॉलीवुड में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, क्योंकि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता’. महेश बाबू के इस बयान पर बॉलीवुड में खलबली मची हुई है. हालांकि, कई जगह उनके इस बयान को तोड़-मरोड़कर भी पेश किया गया. वहीं, कई सेलेब्रिटीज और फिल्ममेकर्स ने उनके इस बयान पर रिएक्शन दिया है, जिनमें अब फिल्ममेकर मुकेश भट्ट भी शामिल हो गए हैं. मुकेश भट्ट ने कहा कि, “महेश बाबू ने जो कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं था. अगर बॉलीवुड उनकी कीमत नहीं चुका सकता है, तो अच्छी बात है. मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं. वह जहां से आते हैं, मैं उस जगह का सम्मान करता हूं. महेश बाबू के पास टैलेंट है और उनके इस टैलेंट की कीमत भी है जो उन्होंने इतने सालों में बनाई है. वह एक बहुत ही सफल अभिनेता हैं. वह हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जो भी चाहते हैं, अगर हमारा बॉलीवुड उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.”

‘किसी के प्राइस टैग से क्या नाराज होना?’

मुकेश भट्ट ने कहा, “किसी के प्राइस टैग से क्या नाराज होना? अगर मुझे किसी के लिए फ्री में काम करना है, तो यह मेरी पसंद है. और अगर मैं किसी चीज के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहा हूं, तो यह भी मेरी पसंद है. हमारी इंडस्ट्री में कोई निश्चित कीमत नहीं है. मैंने एक ऐसे एक्टर के साथ भी काम किया है, जिन्होंने आधी कीमत में काम किया. यहां डॉयरेक्टर, एक्टर, एक्ट्रेस आदि की फीस एक-दूसरे पर निर्भर करती है, इस कारण बदलती रहती है. यह एक स्थिर इंडस्ट्री नहीं है. फीस फिल्म में कई चीजों को देखकर तय की जाती है.”

‘महेश बाबू ने ऐसा क्यों कहा, ये समझ से बाहर है’


मुकेश भट्ट ने कहा, “कभी-कभी ये सब बातें उस पर भी निर्भर करती हैं कि किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के साथ आपके रिलेशनशिप कैसे हैं. कभी-कभी कोई एक्टर किसी निर्देशक के साथ इसलिए कम फीस या मुफ्त में काम करने को तैयार हो जाता है, क्योंकि वह उस सफल निर्देशक के साथ काम करना चाहता था. मैं इस भावना का सम्मान करता हूं.” मुकेश भट्ट ने आगे कहा कि, “सच कहूं तो मैं वाकई नहीं जानता कि महेश बाबु  ने ऐसा क्यों कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता. ऐसा कहने के पीछे उनकी क्या वजह रही, नहीं पता. खैर, बतौर एक्टर यह उनकी च्वॉइस है.”

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.