free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रैलिंग पर खड़ी होकर फ़ोटो खिंचवा रही थी मौनी राय,तभी कैमरे में दिख गया सबकुछ

रैलिंग पर खड़ी होकर फ़ोटो खिंचवा रही थी मौनी राय,तभी कैमरे में दिख गया सबकुछ

मित्रों बॉलीवुड फिल्में तो लोगों को पसन्द आती ही है साथ ही हमारी टेलीवीजन की दुनिया में बहुत से मशहूर सीरियल भी हुये है जो लोगों द्वारा काफी पसन्द किये जा रहे है, इन सीरियलों में अभिनय करने वाले अभिनेता-अभिनेत्रियों को भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के संबंध में बात करने वाले है जो इन दिनों अपने कपड़ों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर आज हम किस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहे है?

दरअसल आज हम पश्चिम बंगाल के एक परिवार में जन्मी मौनी रॉय की बात कर रहे है, जिनका जन्म 28 सितम्बर 1985 को हुआ था। इन्होंने अपनी पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूरी की और उसके बाद मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। हालांकि मौनी पढाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गयीं। मौनी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, क्योंकि सास भी कभी बहु थी से की, इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आयीं थी। मौनी ने अपने 11 साल के करियर में कई उतार चढाव देखें। हालांकि आज मौनी टीवी की दुनिया की प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस हैं, और वह कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। वहीं कस्तूरी, देवों के देव महादेव, नागिन, नागिन 2, टशन-ए-इश्क, जूनून,ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, नागिन 3, कृष्णा चली लंदन,  झलक दिखला जा 9, एक था राजा एक थी रानी आदि धारावाहिकों में अहम भूमिका निभाते हुये दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है, पर इन दिनों अपने कपड़ों के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी नई ड्रेस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं, इस नई ड्रेस में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय से इतनी बड़ी चूक हो गई कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मौनी रॉय इन तस्वीरों में पीच कलर की नई बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं. इस नई ड्रेस के साथ मौनी रेलिंग पर एक से बढ़कर एक पोज दे रही थीं. तभी मौनी से एक बड़ी चूक हो गई जो कि कैमरे में कैद हो गई। इस ड्रेस का कपड़ा इतना ज्यादा पतला है कि उनके अंदर के कपड़े तस्वीरों में कैद हो गए, इस तरह से मौनी Oops Moment की चपेट में आ गईं, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा जिसमें आपको ये बात तो समझ आ जाएगी मौनी को रेड लिपस्टिक से कितना प्यार है, मौनी ने कैप्शन में लिखा- ‘रेड लिपस्टिक ऑप्शनल.’ अपनी नई ड्रेस के लुक की तस्वीरें मौनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनकी अदाएं दिलकश हैं, अपनी नई ड्रेस के साथ मौनी ने लुक को बेहद सिंपल रखा है, अभिनेत्री ने लाइट मेकअप किया है और ओपन हेयर के साथ सुर्ख लाल रंग की  लिपस्टिक लगाई हुई है, जिसमें उनकी अदाएं देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *