free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / सास ने मुंह दिखाई में बहु को दी 11 लाख की लग्जरी कार,इमोशनल हुई बहु बोली ऐसा घर हर लड़की को मिले

सास ने मुंह दिखाई में बहु को दी 11 लाख की लग्जरी कार,इमोशनल हुई बहु बोली ऐसा घर हर लड़की को मिले

दोस्तों रिश्तो की बात करे तो सास  बहू का रिश्ता बहुत ही फेमस है .आप कंही भी जाओ आपको किसी न किसी सास बहु का किस्सा जरुर सुनने को मिलेगा. अक्सर  हर सास बहु को एक दुसरे से शिकायत होती है . ज्यादातर सास बहुओ की बुराई करते हुए दिखाई देती है और बहुए सास की . लेकिन सभी सास बहु का रिश्ता एक जैसा नही होता कोई कोई सास बहु – माँ बेटी की तरह भी रहती है और वो सास अपनी बहु को वो सारी खुशिया और सुख सुविधाए देना चाहती है जो वो अपनी बेटी को देती .आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक सास ने अपनी बहु को मुंह दिखाई का ऐसा तोहफा दिया कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है .

एसआई के बेटे की शादी

दरअसल, राजस्थान के झुंझनूं जिले के बुहाना इलाके में गांव खांदवा निवासी रामकिशन यादव CRPF में SI के पद पर सेवाएं दे रहे हैं। रामकिशन के इकलौते बेटे रामवीर की शादी पांच फरवरी को अलवर के खुवाना गांव की ईशा से हुई।शादी में नहीं लिया दहेज शादी के बाद दुल्हन ईशा ससुराल पहुंची तो सास कृष्णा ने बहू को मुंह दिखाई के तोहफे में कार भेंट की। इतना ही नहीं बल्कि इस परिवार ने बेटे की शादी में दहेज नहीं लिया। शगुन के तौर पर सिर्फ एक रुपए और नारियल लिया।

पूरे जिले में चर्चा का विषय

मीडिया से बातचीत में रामकिशन यादव ने बताया कि उन्होंने की और उनकी पत्नी कृष्णा ने पहले ही तय कर लिया था कि वे अपने इकलौते बेटे की शादी बिना दहेज करेंगे। शगुन के तौर पर परिवार ने सिर्फ 1 रुपए और नारियल लिया। रविवार को बहू ईशा को मुंह दिखाई में कार देने की चर्चा पूरे जिले में चर्चा का विषय रही।

दूल्हा व दुल्हन कॉलेज स्टूडेंट

बता दें कि दूल्हा रामवीर एमएससी और दुलहन ईशा बीए द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट है। मुंह दिखाई की रस्म यादगार बनने के बाद दुल्हन ईशा ने कहा कि उसे ससुराल में इतना प्यार व मान सम्मान मिला। इससे लग रहा कि वह बहू नहीं बल्कि बेटी बनकर आई है।

सास की जिद थी कार देने की

राम किशन ने बताया कि पत्नी कृष्णा की जिद थी कि मुंह दिखाई में बहू ईशा को कार भेंट करेंगे। उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई। सरप्राइज ही रखा। जैसे ही बहू घर आई तो उसे कार की चाबी थमा दी। यह देखकर बहू भी चौंक गई।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.