free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / देश के बेटी का अपमान नही करेंगे बर्दाश्त

देश के बेटी का अपमान नही करेंगे बर्दाश्त

फ़िल्मी जगत की अभिनेत्री कं;गना र;नौत के साथ महाराष्ट्र में हो रही बदले की कार्यवाई का विरोध अयोध्या के साधू -संत भी करते हुए दिखाई दे रहे है ! BMC द्वारा कं-गना र-नौत के ऑफिस में तोड़ -फोड़ किये जाने पर गु-स्से से भडके साधू -संतो ने अपना विरोध जताने के लिए महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्दव ठाकरे की तस्वीर जलाई !

इसके साथ उन्होंने येभी कहा है कि देश विरोधियो का संगठन बन गयी है ! बाला साहब ठाकरे के  बताये गये रस्ते से महराष्ट्र सरकार अब भटक गयी है ! कंगना रनौत पर की गयी कार्यवाई को साधू -संत सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़कर देख रहे है और वे सब ये मांग कर रहे है कि महाराष्ट्र सरकार जल्द इस्तीफा दे !

 

तपस्वी छावनी के संत परमहंस का कहना है कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने जिस तरह देश की बेटी को धमकाया है और उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ की है वह सरासर गलत है ! उनका कहना है जिस मातोश्री में उद्दव ठाकरे रहते है मनको के हिसाब से वह अवैध है ! उसको भी तोडा जाना चाहिए ! मुंबई में इस तरह के बहुत से अवैध निर्माण है जिनको अबी तक तोडा नही गया है !कंगना के साथ ऐसा इसलिए किया गया है क्युकि सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत ने CBI जाँच की मांग की थी ! देश के हित के लिए आवाज़ उठाने पर शिव सेना उन्हें धमकाने लगी और फ़िल्मी माफिया व् खान गैंग कंगना का विरोध करने लगे !

महंत परमदास  हंस का कहना है कि पुरे देश में आक्रोश है ! शिवसेना पार्टी का गठन बाला साहब ठाकरे ने  हिंदुत्व और भगवा की रक्षा के लिए किया था ! परन्तु शिवसेना अब देश विरोधियो का संगठन बन गयी है ! इसलिए तपस्वी छावनी का आचर्य होने के नाते आज उद्दव ठाकरे का पोस्टर जला कर शिव सेना पार्टी का अंतिम संस्कार कर दिया है ! शिवसेना पार्टी का अंत हो चूका है !

भारत की राजनीती में उन लोगो का कोई स्थान नही है जो देश की बेटियों का अपमान करेगा ! धर्माचार्य और साधू -संत देश की किसी भी बहन ,बेटी  और नारी का अपमान बर्दाश्त नही करेंगे ! हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार  के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के केस को शांत करा दिया गया ! अब हमारी मांग है कि केंद्र सरकार बर्खास्त क्र देना चाहिए !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

 

 

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *