free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कैटरिना के बाद अब मौनी रॉय बनेगी दुल्हन, इसी महीने इस शक्स के साथ लेने जा रही है सात फेरे

कैटरिना के बाद अब मौनी रॉय बनेगी दुल्हन, इसी महीने इस शक्स के साथ लेने जा रही है सात फेरे

दोस्तों अभिनेत्री कैटरीना और विक्की कौशल के बाद सभी फैन्स बस यही सोच रहे थे कि आखिर अब शादी का अगला नम्बर किसका होगा .तो किसी को ज्यादा सोचने की जरूरत नही है आपको बता दे साल के पहले महीने में ही अभिनेता मोहित  रैना अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है .अब शादी की इस रेस में अगला नम्बर अभिनेत्री  मौनी रॉय का लगने वाला है . वो अपने शादीशुदा जीवन की शुरुआत करने वाली है . शादी की तैयारिया बड़े जोरो शोरो से चल रही है .वेडिंग वेन्यु भी डिसाइड हो चूका है .ऐसे सब यही जानना चाहते है कि मौनी रॉय जिसके साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है आखिर वो है कौन .

27 को रॉयल वेडिंग

नये साल में फैंस को बॉलीवुड के कई सितारों की शादी का इंतजार है, इसकी शुरुआत मौनी की वेडिंग से होने जा रही है, ताजा जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस मौनी रॉय इसी महीने 27 तारीख को बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेंगी, ये शादी गोवा के एक पांच सितारा होटल में होने वाली है।

बंट चुके  हैं कार्ड

रिपोर्ट में एक सूत्र ने दावा किया कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने शादी के लिये गोवा में एक 5 स्टार होटल बुक कर लिया है, गेस्ट इनविटेशन कार्ड भेज दिये गये हैं, सूत्र ने ये भी बताया कि मौनी और सूरज ने अपने मेहमानों को न्योता देने के साथ ये हिदायत भी दी है, कि वो इस खबर को मीडिया में लीक ना करें, वेडिंग डे तक चुप रहें।

कौन है मौनी के सपनों का राजकुमार

एक्ट्रेस मौनी रॉय के होने वाले पति सूरज दुबई में रहते हैं, वो एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं, सूरज मूल रुप से भारत के ही रहने वाले हैं, दोनों की मुलाकात कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद उनके बीच डेटिंग का सिलसिला शुरु हो गया, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होने शादी का फैसला लिया

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.