Breaking News
Home / राजनीती / उद्धव ठाकरे को शिवसेना के विधायक की चेतावनी, चिट्ठी में लिखा जितना जल्द हो PM मोदी के साथ आ जाएं,

उद्धव ठाकरे को शिवसेना के विधायक की चेतावनी, चिट्ठी में लिखा जितना जल्द हो PM मोदी के साथ आ जाएं,

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। गंठबंधन के बीच तीनों पार्टियां अपने अपने राग अलाप रही है। किसी को अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री चाहिए तो किसी को अकेले चुनाव में उतरना है। इस बीच शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है। इससे ये साफ हो जाता है कि गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस चिट्ठी में विधायक ने गठबंधन की दोनों सहयोगी पार्टी को आड़े हाथों लिया और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील करते हुए कहा की एक बार फिर से PM मोदी के साथ आ जाएं, ये पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए बेहतर रहेगा।

शिवसेना विधायक ने चिट्ठी में क्या लिखा?

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने अपनी चिट्ठी में लिखा, “एनसीपी और कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं। कांग्रेस अकेले ल ड़ना चाहती है और एनसीपी शिवसेना से नेताओं को तो ड़ने की कोशिश कर रही है। लगता है कि केंद्र से उन्हें परोक्ष रूप से समर्थन मिल रहा है, कोई केंद्रीय जांच एजेंसी एनसीपी नेताओं के पीछे नहीं है।”

जितना जल्द हो PM मोदी के साथ आ जाएं

विधायक प्रताप सरनाईक ने आगे चिट्ठी में लिखा, “हम आप में और आपके नेतृत्व में विश्वास रखते हैं, लेकिन कांग्रेस और एनसीपी हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। मेरा मानना ​​है कि आप अगर पीएम मोदी के और करीब आ जाएं तो बेहतर होगा। अगर हम एक बार फिर साथ आ जाएं तो पार्टी और कार्यकर्ताओं को फायदा होगा।”

PM मोदी के साथ आने से केंद्रीय एजेंसियों से मिलेगा छुटकारा

अपनी चिट्ठी में विधायक आगे उद्धव ठाकरे को PM मोदी के साथ में आने के फायदा बता रहे है। अगर आप पीएम मोदी के करीब आते हैं तो रवींद्र वायकर, अनिल परब, प्रताप सरनाईक जैसे नेताओं और उनके परिवारों की पी ड़ा समाप्त हो जाएगी।”

संजय राउत ने भी दिए संकेत

वहीं दूसरी तरफ संजय राउत के एक बयान से भी इस बात का संकेत मिलता है कि महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रविवार को उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हवाले से अकेले चुनाव ल ड़ने की बात कर रहे लोगों से कहा है कि जिन्हें अकेले चुनाव ल ड़ना है वो ल ड़े।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *