free tracking
Home / धार्मिक / 26 फरवरी को होने जा रही है मंगल और शनि की युति, इन राशियों पर टूटेगी आफत

26 फरवरी को होने जा रही है मंगल और शनि की युति, इन राशियों पर टूटेगी आफत

दोस्तों गढ़ों और नक्षत्रो के दिशा परिवर्तन से हमारी राशियो पर गहरा प्रभाव पड़ता है हमारी लाइफ में  रोजाना आने वाले उतार चढाव का कारण ग्रहों के दिशा परिवर्तन के कारण ही होता है ! जब की कोई गृह अपने स्थान से  दुसरे स्थान में प्रवेश करता है तो इसका सीधा असर हमारी राशी पर पड़ता है कुछ लोगो की राशि में इसका सकारात्मक असर पड़ता है तो कुछ लोगो पर नाकारात्मक ! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 26 फरवरी को मंगल गृह अपनी दिशा बदलने वाले है जिसके कार ये 4 राशि वाले लोग प्रभावित होते वाले है ! चलिए जानते है कौन सी है वो 4 राशियाँ !

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के सेनापति 26 फरवरी 2022 को मकर राशि में गोचर करेंगे। इस राशि में पहले से शनिदेव विराजमान हैं। ज्योतिष में मंगल राशि परिवर्तन को काफी महत्वपूर्ण माना गया है। शनि व मंगल के बीच शत्रुता का भाव है, इसलिए मकर राशि में इन दोनों ग्रहों की युति कुछ राशि वालों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

कर्क– आपकी राशि के सप्तम भाव में मंगल और शनि की युति बनेगी। सप्तम भाव साझेदारी व वैवाहिक जीवन का भाव होता है। इस दौरान आपके दांपत्य जीवन में मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। पार्टनरशिप के काम में आपको सावधान रहने की जरूरत है। इस दौरान कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठजनों के साथ बहस से बचें। मंगल गोचर की अवधि में कोई नया काम शुरू न करें।

सिंह- मंगल गोचर काल में आप वाद-विवाद में फंस करते हैं। शनि व मंगल की युति आपके छठे भाव में होगी, जिसे शत्रु का भी भाव कहा जाता है। इस दौरान आपको गुप्त शत्रु परेशान कर सकते हैं।

कन्या– कन्या राशि वालों के करियर में मुश्किलें खड़ी हो सकती है। आपकी राशि के पंचम भाव में शनि व मंगल ग्रह की युति बनेगी। इस दौरान आपको संतान से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है।

धनु- धनु राशि वालों को पारिवारिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आप वाणी पर संयम बरतें। आपकी राशि के तीसरे भाव में शनि व मंगल की युति होगीष इस दौरान आप किसी भी तरह कोई नई डील फाइनल न करें। विरोधी आपकी छवि खराब करने की कोशिश करेंगे।

इस लेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.