free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अर्जुन कपूर नही इस पर आया मलायका अरोडा का दिल, नाम है ये

अर्जुन कपूर नही इस पर आया मलायका अरोडा का दिल, नाम है ये

दोस्तों बॉलीवुड हो या सोशल मिडिया हर जगह इस कपल के अफेयर के चर्चे होते है . वो फेमस कपल और कोई नही फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर है . मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक साथ हाथो में हाथ डाले बहुत सी जगहों पर देखा गया है . आपको बता दे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों के ही फैन लाखो है . जिन्हें इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है .मलाइका अरोड़ा अक्सर अर्जुन कपूर के साथ बिताये हसीन पलो  की तस्वीरे सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है .जिसे यूजर्स बहुत पसंद करते है . आपकी जानकारी के लिए बता दे हालही में मलाइका ने अपने फेवरेट पार्टनर का खुलासा किया है.इस खुलासे के बाद सभी बेहद हैरान नज़र आ रहे है .क्योंकि वो पार्टनर अर्जुन कपूर नहीं है. सोचने वाली बात यह है कि यदि वो फेवरेट पार्टनर  अर्जुन नही है तो फिर कौन  है .

शेयर किया वर्कआउट वीडियो

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोमवार को बहन अमृता अरोड़ा का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने अमृता को बहुत खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और उन्हें अपना फेवरेट पार्टनर बताया. मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अमृता के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि आज अमृता का बर्थडे है और इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का बेहतर तरीका और क्या हो सकता है.

कौन है मलाइका का फेवरेट पार्टनर? 

उन्होंने आगे लिखा, मैं हमेशा पार्टनर के साथ वर्कआउट करना पसंद करती हूं और इसमें कोई शक है नहीं कि अमृता अरोड़ा मेरी फेवरेट है. आप किसके साथ वर्कआउट सेशन करना पसंद करते हैं. इन मूव्स को अपने पार्टनर (बहन, भाई, दोस्त, बच्चे, पैरेंट्स और ट्रेनर) के साथ प्रैक्टिस करें और अपने पोस्ट मेरे साथ शेयर करें.

गर्ल गैंग संग सेलिब्रेट की बर्थडे पार्टी

मलाइका (Malaika Arora) ने धूमधाम से अमृता का बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें उनकी करीबी दोस्त करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं. करीना कपूर ने इस बर्थडे पार्टी की झलक फैंस को दिखाई थी. तस्वीर में मलाइका, अमृता, करीना और करिश्मा कैमरे के सामने पोज देते नजर आए. इस दौरान सभी ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहने हुए दिखे.

ब्रेकअप पर अर्जुन ने तोड़ी थी चुप्पी

बताते चलें कि हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें आई थीं जिसमें बताया गया था कि कपल ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं लेकिन अर्जुन (Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके बीच सबकुछ ठीक है. उन्होंने मलाइका के साथ अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘इन अफवाहों की कोई भी जगह नहीं है….सुरक्षित रहिए. सभी के अच्छे रहने की दुआ करता हूं.सभी को प्यार.’

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.