free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अर्जुन कपूर को मलाइका अरोरा ने बोला चोर,फिर तो बवाल ही हो गया

अर्जुन कपूर को मलाइका अरोरा ने बोला चोर,फिर तो बवाल ही हो गया

दोस्तों बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर आये  दिन सुर्खियों में रहते है और सोशल मिडिया पर  तस्वीरों की वजह से हर तरह इन्ही की चर्चा होती रहती है .इनके फैन्स इनकी तस्वीरो पर जमकर लाइक्स और कमेंट की बारिश करते है . अर्जुन और मलाइका अपने प्यार का इजहार सबके सामने  करने में बिलकुल नही कतराते .सोशल मिडिया पर एक दुसरे की तस्वीरों पर ये दोनों अक्सर प्यार भरे कमेंट्स करते रहते है . लेकिन इन दिनों सोशल मिडिया पर मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की है उस तस्वीर को देखने के बाद अर्जुन ने मलाइका को कमेंट किया लेकिन ऐसा क्या हुआ जो मलाइका ने अर्जुन को सोशल मिडिया पर चोर कह दिया .

स्विमिंग पूल किनारे मलाइका ने दिया पोज

फोटो में मलाइका स्विमिंग पूल किनारे बैठीं नजर आईं। उन्होंने चश्मे के पीछे से सूरज को देखते हुए कैमरे पर पोज दिया। साथ ही फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया कि संडे सनी साइड अप।

मलाइका अरोड़ा ने लिखा- कैप्शन चोर

वहीं इस पोस्ट पर मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया और रोलिंग आइ इमोजी के साथ लिखा कि अच्छा कैप्शन है। हालांकि उनके इमोजी से लगता है कि अर्जुन या तो मलाइका से इस कैप्शन की उम्मीद नहीं थी या फिर उन्हें ये कैप्शन बोरिंग लगा। वहीं मलाइका ने अर्जुन के कैप्शन पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि हे हे हे… कैप्शन चोर। दोनों का यह कमेंट सोशल मीडिया पर फैन खूब पसंद कर रहे हैं।

अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की उड़ी थी अफवाह

बता दें कि कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। लेकिन इस बीच अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग एक फोटो शेयर कर ब्रेकअप की सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था। इस बीच अब मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था।

मलाइका ने लिखा- 25 की उम्र  में लाइफ खत्म नहीं हो जाती

मलाइका ने लिखा- 25 की उम्र  में लाइफ खत्म नहीं हो जाती मलाइका ने लिखा कि अगर किसी को 40 की उम्र में प्यार मिलता है तो इसे नॉर्मलाइज करें। लाइफ 25 की उम्र में ही खत्म नहीं हो जाती है।मलाइका अरोड़ा ने जो नोट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि नहीं क्या सच में।

 

 

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.